trendingNow12368782
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

गदर काटने आ रही Mahindra Thar 5 Door, डिजाइन और स्पेस देखकर हो जाएंगे दीवाने

Mahindra Thar 5 Door: 5-डोर थार का डिजाइन काफी प्रभावशाली है, जिसमें बॉक्सी लुक, सीधा बोनट, और बड़े व्हील आर्च शामिल हैं.

गदर काटने आ रही Mahindra Thar 5 Door, डिजाइन और स्पेस देखकर हो जाएंगे दीवाने
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 05, 2024, 11:58 AM IST

Mahindra Thar Roxx: महिंद्रा थार 5-डोर वेरिएंट, जिसे संभवतः "थार अर्माडा" के नाम से भी जाना जा सकता है, 15 August, 2024 को भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री करने वाली है. इस नई SUV में कई रोमांचक फीचर्स और उन्नत डिज़ाइन शामिल होंगे जो इसे मौजूदा थार से अलग बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: BMW से लेकर AUDI जैसी कारें महज 4 से 5 लाख में मिल रही हैं यहां, दिल्ली की इन 5 मार्केट्स में लगती है खरीदारों की भीड़ 

डिजाइन और एक्सटीरियर:

5-डोर थार का डिजाइन काफी प्रभावशाली है, जिसमें बॉक्सी लुक, सीधा बोनट, और बड़े व्हील आर्च शामिल हैं. यह 18-इंच के बड़े पहियों के साथ आता है, जिससे गाड़ी का संतुलन और मजबूती बढ़ती है. इसके अलावा, नई ग्रिल और प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स के साथ, इसका लुक और भी आकर्षक बनता है.

इंटीरियर और स्पेस:

थार 5-डोर की लंबाई बढ़ी हुई है, जिससे इसमें अधिक स्पेस और आराम मिलेगा. कैबिन में उच्च गुणवत्ता की सीट अपहोल्स्ट्री और अन्य सामग्री का उपयोग किया गया है. इसमें 10.25-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और पिछली सीटों के लिए एसी वेंट जैसी सुविधाएं मिल सकती हैं.

इंजन और परफॉर्मेंस:

यह SUV 2.0-लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन विकल्पों के साथ आएगी. दोनों ही इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे. यह गाड़ी 4x4 और 4x2 ड्राइवट्रेन विकल्पों के साथ भी आ सकती है, जो इसे और अधिक उपयोगी बनाते हैं.

यह भी पढ़ें: ट्यूबलेस या ट्यूब? जानें बाइक में कौन सा टायर लगाने से मिलेगा सबसे ज्यादा माइलेज

लॉन्च और उपलब्धता:

इस धांसू SUV के अगस्त 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है, विशेष रूप से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर महिंद्रा थार 5-डोर का यह नया अवतार निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प है जो एक स्टाइलिश और शक्तिशाली SUV की तलाश में जिसमें धमाकेदार स्पेस भी मिलता हैं.

Read More
{}{}