trendingNow11581603
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Used Car: 5 लाख में मिल रही 15 लाख वाली Scorpio, घंटे भर में नंबर प्लेट के साथ ले जाएं घर

Mahindra Scorpio under 5 Lakh: कंपनी अब स्कॉर्पियो को Scorpio Classic के नाम से बेचती है. इसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये ऑन-रोड से शुरू होती है. हालांकि हर किसी के लिए इतनी महंगी स्कॉर्पियो खरीदना संभव नहीं है. ऐसे में लोग सेकेंड हैंड स्कॉर्पियो खरीदने का ऑप्शन चुनते हैं. 

Used Car: 5 लाख में मिल रही 15 लाख वाली Scorpio, घंटे भर में नंबर प्लेट के साथ ले जाएं घर
Stop
Vishal Kumar|Updated: Feb 22, 2023, 01:01 PM IST

Mahindra Scorpio Second Hand: महिंद्रा स्कॉर्पियो देश की एक पॉपुलर एसयूवी कारों में से एक है. इसे गांवों से लेकर शहरों तक पसंद किया जाता है. लोग इसके बड़े साइज, 7 सीटिंग ऑप्शन और दमदार परफॉर्में स के लिए इसे खरीदते हैं. यह सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. कंपनी अब स्कॉर्पियो को Scorpio Classic के नाम से बेचती है. इसकी कीमत करीब 15 लाख रुपये ऑन-रोड से शुरू होती है. हालांकि हर किसी के लिए इतनी महंगी स्कॉर्पियो खरीदना संभव नहीं है. ऐसे में लोग सेकेंड हैंड स्कॉर्पियो खरीदने का ऑप्शन चुनते हैं. 

मार्केट में पुरानी Mahindra Scorpio के ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं. आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आसानी से इन्हें देख सकते हैं. हम भी आपके लिए 5 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रही कुछ स्कॉर्पियों की लिस्ट लेकर आए हैं. इन्हें हमने ऑनलाइन वेबसाइट कारदेखो पर 22 फरवरी, 2023 को देखा है. 

1. 2014 Mahindra Scorpio SLE 7S BSIV
यह सफेद रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो साल 2014 मॉडल की है. यह महिंद्रा स्कॉर्पियो का SLE 7S वेरिएंट है. यह अब तक 90 हजार किमी. चल चुकी है. इसके लिए 4.68 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार का रजिस्ट्रेशन नंबर UP16 है और यह डीजल इंजन के साथ आती है.

2. 2014 Mahindra Scorpio VLX 
दूसरी महिंद्रा स्कॉर्पियो भी 2014 मॉडल की है. यह अब तक 60 हजार किमी. चल चुकी है. डीजल इंजन वाली इस स्कॉर्पियो के लिए 5.15 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह 8 सीटर मॉडल है और एसयूवी का रजिस्ट्रेशन नंबर HR29 है. 

3. 2014 Mahindra Scorpio S10
यह ब्लैक रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो थोड़ी महंगी है. एसयूवी अब तक 1.13 लाख किमी. चल चुकी है और इसके लिए 7.05 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार का रजिस्ट्रेशन नंबर UP14 है और यह डीजल इंजन के साथ आती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}