trendingNow11691326
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Car Sales: 255% बढ़ गई इस Mahindra SUV की बिक्री, शोरूमों पर लगी खरीदारों की भीड़!

Mahindra Car Sales: सालाना आधार पर स्कॉर्पियो की बिक्री (स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक) में 255 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अगर बीते साल (2022) अप्रैल महीने में इसकी बिक्री देखी जाए तो मात्र 2,712 यूनिट्स ही बिकी थीं लेकिन इस साल अप्रैल में यह बढ़कर 9,617 यूनिट तक पहुंच गई.

Car Sales: 255% बढ़ गई इस Mahindra SUV की बिक्री, शोरूमों पर लगी खरीदारों की भीड़!
Stop
Lakshya Rana|Updated: May 12, 2023, 07:42 AM IST

Mahindra SUVs: महिंद्रा बहुत तेजी से ग्रोथ कर रही है. बीते साल जब से कंपनी ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन को लॉन्च किया है तब से इसकी बिक्री में चार चांद लग गए हैं. महिंद्रा ने बीते साल स्कॉर्पियो-एन को लॉन्च करने के साथ ही रेगुलर स्कॉर्पियो को भी नए अवतार में लॉन्च किया था, इसे स्कॉर्पियो क्लासिक नाम दिया गया है. अब अप्रैल (2023) महीने में इन दोनों की संयुक्त बिक्री 9,617 यूनिट रही है. इसके साथ ही, स्कॉर्पियो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV बन गई. कंपनी के शोरूमों पर इन दिनों सबसे ज्यादा ग्राहक स्कॉर्पियो के लिए ही आ रहे हैं.

महिंद्रा स्कॉर्पियो की बिक्री
सालाना आधार पर स्कॉर्पियो की बिक्री (स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक) में 255 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अगर बीते साल (2022) अप्रैल महीने में इसकी बिक्री देखी जाए तो मात्र 2,712 यूनिट्स ही बिकी थीं लेकिन इस साल अप्रैल में यह बढ़कर 9,617 यूनिट तक पहुंच गई. दरअसल, कंपनी के पास स्कॉर्पियो-एन के लिए बड़ी संख्या में बुकिंग हैं. जब इसके लिए पहली बार बुकिंग शुरू की गई थी, तभी कंपनी को पहले आधा घंटे में ही 1 लाख से ज्यादा बुकिंग मिल गई थीं.

महिंद्रा बोलेरो की बिक्री
वैसे तो आमतौर पर ज्यादातर महीनों में बोलेरो ही कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रहती है लेकिन अप्रैल महीने में बोलेरो दूसरे नंबर पर आ गई. महिंद्रा बोलेरो की 9,054 यूनिट्स बिकी हैं. इसकी बिक्री में सालाना आधार पर 18 फीसदी की बढ़त हुई है. बीते साल (2022) अप्रैल महीने में बोलेरो की 7,686 यूनिट्स बिकी थीं. बता दें की बोलेरो की बिक्री में बोलेरो नियो की बिक्री आंकड़े भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स 

Read More
{}{}