trendingNow11692584
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Mahindra Scorpio का बेस मॉडल भी नहीं कम दमदार! ऑन रोड प्राइस के साथ देखें फीचर्स

Mahindra Scorpio Classic एसयूवी आकर्षक लुक्स, सुरक्षा फीचर्स, और एक ताकतवर इंजन के साथ आती है. खास बात है कि इस दबंग एसयूवी का बेस वेरिएंट भी आपके लिए वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकता है. 

Mahindra Scorpio का बेस मॉडल भी नहीं कम दमदार! ऑन रोड प्राइस के साथ देखें फीचर्स
Stop
Vishal Kumar|Updated: May 12, 2023, 08:38 PM IST

Mahindra Scorpio Classic S: महिंद्रा ने पिछले साल दो अलग-अलग गाड़ियों के साथ स्कॉर्पियो की बिक्री को बढ़ाने का निर्णय लिया था. नई Scorpio-N को लॉन्च किया गया है जबकि पुरानी स्कॉर्पियो को अपडेट करते हुए Scorpio Classic को बाजार में पेश किया गया है. दोनों गाड़ियों के आने के बाद से स्कॉर्पियो की बिक्री में उछाल देखने को मिला है। Scorpio Classic एसयूवी आकर्षक लुक्स, सुरक्षा फीचर्स, और एक ताकतवर इंजन के साथ आती है. खास बात है कि इस दबंग एसयूवी का बेस वेरिएंट भी आपके लिए वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकता है. यहां हम आपको इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी दे रहे हैं. 

बेस मॉडल की कीमत: 
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक दो ट्रिम्स: S और S11 में उपलब्ध है. कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस मॉडल की कीमत 13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. अगर आप इस महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस मॉडल S को खरीदना चाहते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत जान लेते हैं. आप दिल्ली में रहते हैं और इस 7 सीटर एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बेस मॉडल के लिए 15.81 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) खर्च करने होंगे.

इंजन और फीचर्स
Mahindra Scorpio Classic एसयूवी में 2.2-लीटर GEN-2 mHawk डीजल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 132 PS की पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क देता है. नये इंजन का वजन पुराने इंजन से 50 प्रतिशत से ज्यादा हल्का है और 14 प्रतिशत बेहतर माइलेज देता है.

इस 7 सीटर एसयूवी के बेस मॉडल में क्लैडिंग के साथ ब्लैक बंपर, एलईडी टेल-लैंप, 17 इंच के स्टील व्हील, डुअल-टोन इंटीरियर थीम, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्स पार्किंग सेंसर सहित फीचर्स मिलते हैं.

कलर ऑप्शन: नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को पांच एक्सटीरियर कलर ऑप्शन में पेश करती है. इसमें रेड रेज, नेपोली बैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे जैसे रंग शामिल हैं.

Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च
Read More
{}{}