trendingNow11775907
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Kia Seltos की डिलीवरी जल्दी चाहिए? ये जुगाड़ आएगा काम, नहीं करना होगा इंतजार!

2023 Kia Seltos Facelift: किआ इंडिया ने हाल ही में सेल्टोस मिड-साइज़ एसयूवी के फेसलिफ्टेड वर्जन को पेश किया है. 2023 किआ सेल्टोस को इसके पुराने मॉडल की तुलना में कॉस्मेटिक अपडेट और कई नए फीचर्स मिले हैं.

Kia Seltos की डिलीवरी जल्दी चाहिए? ये जुगाड़ आएगा काम, नहीं करना होगा इंतजार!
Stop
Lakshya Rana|Updated: Jul 12, 2023, 09:12 AM IST

K-Code For Kia Seltos Facelift: किआ इंडिया ने हाल ही में सेल्टोस मिड-साइज़ एसयूवी के फेसलिफ्टेड वर्जन को पेश किया है. 2023 किआ सेल्टोस को इसके पुराने मॉडल की तुलना में कॉस्मेटिक अपडेट और कई नए फीचर्स मिले हैं. इसके लिए प्री-बुकिंग 14 जुलाई से शुरू होगी और कीमतों की घोषणा अगले महीने की जाएगी. अब अगर आपको इसकी डिलीवरी जल्दी लेनी है तो आपको के-कोड के बारे में पता होना चाहिए.

इस बात में कोई शक नहीं है कि आजकल कारों पर वेटिंग पीरियड ज्यादा है. ऐसे में अगर आपको किआ सेल्टोस की जल्दी डिलीवरी चाहिए तो के-कोड का इस्तेमाल करना होगा. इससे आपको प्राथमिकता पर डिलीवरी मिलेगी और वेटिंग पीरियड घट जाएगा.

किआ इंडिया के अनुसार, के-कोड एक तरह से सेल्टोस मालिकों के लिए आभार का प्रतीक है. पुराने सेल्टोस ओनर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर यूनिक कोड जनरेट कर सकते हैं, जिसके साथ नए सेल्टोस खरीदार प्राथमिकता डिलीवरी पा सकेंगे.

के-कोड कैसे जनरेट करें?
-- के-कोड के लिए किआ सेल्टोस के मालिक से संपर्क करें.
-- के-कोड को किआ की वेबसाइट या MyKia ऐप पर कुछ विवरण दर्ज करके जेनरेट किया जा सकता है.
-- के-कोड का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है. इसलिए इसे गुप्त रखें.
-- 14 जुलाई को 12AM से 11.59PM के बीच नई सेल्टोस बुक करने के लिए के-कोड का उपयोग करें.

2023 किआ सेल्टोस में छोटे कई कॉस्मेटिक अपडेट हैं, जिसमें नए हेडलैंप, अपडेटेड बंपर और कनेक्टेड नजर आने वाली एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं. इसमें ट्विन 10.25-इंच स्क्रीन सेट-अप, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, स्टैंडर्ड छह एयरबैग, लेवल-2 एडीएएस सहित बहुत कुछ है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Read More
{}{}