trendingNow11576853
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

MS Dhoni ने खरीदी TVS की बेहद सस्ती बाइक, कीमत 1.5 लाख से भी कम, 225cc का इंजन

MS Dhoni Bike Collection: धोनी को महंगी और पावरफुल कारों का काफी शौक है. उनके कलेक्शन में कई शानदार और पॉपुलर बाइक्स भी शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने एक नई बाइक खरीदी, जो ना तो बहुत महंगी है और ना ही लग्जरी है.   

MS Dhoni ने खरीदी TVS की बेहद सस्ती बाइक, कीमत 1.5 लाख से भी कम, 225cc का इंजन
Stop
Vishal Kumar|Updated: Feb 18, 2023, 03:03 PM IST

MS Dhoni TVS Ronin: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को महंगी और पावरफुल कारों का काफी शौक है. उनके कलेक्शन में कई शानदार और पॉपुलर बाइक्स भी शामिल हैं. हाल ही में उन्होंने एक नई बाइक खरीदी, जो ना तो बहुत महंगी है और ना ही लग्जरी है. एमएस धोनी ने नई टीवीएस रोनीन (TVS Ronin) ली है. भारत में इस बाइक को पिछले साल लॉन्च किया गया था. इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो हो सकता है धोनी की सबसे सस्ती बाइक हो. इससे पहले, धोनी को हाल ही में अपाचे आरआर 310 की सवारी करते हुए देखा गया था. 

खुद कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बाइक के साथ एमएस धोनी की तस्वीर को पोस्ट किया है. इसमें टीवीएस मोटर कंपनी के बिजनेस हेड विमल सुंबली उन्हें चाबी थमा रहे हैं. नई टीवीएस रोनिन के अलावा, एमएस धोनी के पास हार्ले डेविडसन फैट बॉय, कॉन्फेडरेट एक्स132 हेलकैट, कावासाकी निंजा एच2 और कावासाकी निंजा जेडएक्स-14आर जैसी बाइक भी हैं. इसके अलावा वह YamahaRX100, Suzuki Shogun, और Yamaha RD350 जैसी कुछ क्लासिक बाइक्स भी रखते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TVS Ronin (@tvsronin)

बाइक में क्या है खास
बता दें कि TVS Ronin तीन वेरिएंट में आती है. डिजाइन की बात करें तो इसमें LED हेडलैंप, T-शेप का डीआरएल और LED टर्न सिग्नल मिलते हैं. इसके अलावा टियर ड्रॉप शेप वाला फ्यूल टैंक, गोल्डन कलर के अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, ब्लैक-आउट इंजन और एक स्लिम सीट डिजाइन दी गई है. 

फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ-इनेबल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेविगेशन दिया गया है. बाइक में 225.9cc, फ्यूल-इंजेक्टेड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 20 hp की पावर और 20 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Read More
{}{}