trendingNow11675522
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Anand Mahindra के पास हैं ये धांसू SUV, इस वाली का नाम रखा 'Bheem', अब मचा रही तहलका

Anand Mahindra's Birthday: महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले व्यवसायियों में से एक हैं. 1 मई को आनंद महिंद्रा का जन्मदिन होता है.

Anand Mahindra के पास हैं ये धांसू SUV, इस वाली का नाम रखा 'Bheem', अब मचा रही तहलका
Stop
Lakshya Rana|Updated: May 01, 2023, 11:31 AM IST

Anand Mahindra Birthday: महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले व्यवसायियों में से एक हैं. 1 मई को आनंद महिंद्रा का जन्मदिन होता है. ऐसे में उनके बारे में बातें ना हों, यह कैसे हो सकता है. तो चलिए आपको आनंद महिंद्र के एसयूवी कलेक्शन के बारे में बताते हैं. उनके पास अपनी कंपनी की ही कई एसयूवी हैं. बीते साल उन्होंने स्कॉर्पियो-एन की भी डिलीवरी ली थी, जिसका नाम उन्होंने 'भीम' रखा है.

Mahindra Scorpio-N
महिंद्रा ने बीते साल स्कॉर्पियो-एन को लॉन्च किया था, जिसके बाद से यह ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर हो गई है. इसकी बुकिंग शुरू होते ही पहले आधे घंटे में कंपनी को एक लाख बुकिंग मिल चुकी थीं. आनंद महिंद्रा ने भी यह कार खरीदी है. अब स्कॉर्पियो-एन उनके गैराज का हिस्सा है. महिंद्र स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी के समय पर उन्होंने ट्वीट करके उसके नाम के लिए सुझाव मांगे थे, इसके बाद आनंद महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन का नाम 'भीम' रखा था. उनके पास रेड कलर की स्कॉर्पियो-एन है.

Mahindra Scorpio
हालांकि, नई Mahindra Scorpio बाजार में आ चुकी है लेकिन इसका पुराना वर्जन अभी भी बहुत लोकप्रिय है. स्कॉर्पियो करीब 20 सालों से बाजार में उपलब्ध है और लोगों के दिलों पर राज कर रही है. आनंद महिंद्रा के पास भी लंबे समय से स्कॉर्पियो है. उनके पास काले रंग की 4X4 Scorpio है. आनंद महिंद्रा को स्कॉर्पियो चलाते हुए भी देखा गया है लेकिन हाल के दिनों में नहीं देखा गया.

Mahindra Alturas G4
आनंद महिंद्रा ने कुछ समय पहले कंपनी की फ्लैगशिप Alturas G4 खरीदी थी. उन्होंने अपने गैरेज में नई कार का नाम रखने के लिए सुझाव भी मांगे थे. हजारों जवाबों के बाद आनंद महिंद्रा ने अपनी Alturas G4 के लिए 'बाज' नाम चुना था. उनके पास इनके अलावा भी कई कारें हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Mileage की टेंशन भुला देगी ये बाइक, 1 लीटर में 75KM दौड़ती है, कीमत बस 62 हजार
कभी धड़ाधड़ बिकती थी Rajdoot, इस वजह से हुई मार्केट से गायब, सामने आया 33 साल पुराना वीडियो
Salman Khan की बुलेटप्रूफ कार, Sniper राइफल भी नहीं बिगाड़ पाएगी कुछ, ऐसे हैं फीचर्स
Car Bootspace: कार की डिक्की को लीटर में क्यों नापते हैं? बड़ी ही अजीब है वजह
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
Second Hand Car लेते वक्त इन फ्रॉड से बच जाना, नहीं तो सस्ती गाड़ी पड़ जाएगी महंगी
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Alloy Wheel या Steel Wheel में कौन है बेस्ट, सच जान लिया तो कभी नहीं करेंगे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च
Read More
{}{}