trendingNow11335196
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Deepika Padukone ने खरीदी Mercedes की सबसे महंगी गाड़ी, 4000cc का इंजन, कीमत हैरान कर देगी

Deepika Padukone new car: दीपिका पादुकोण ने एक नई गाड़ी खरीदी है, जो मर्सिडीज की भारत में सबसे महंगी कार है. दीपिका ने Mercedes-Maybach GLS600 4Matic SUV खरीदी, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है.   

Deepika Padukone ने खरीदी Mercedes की सबसे महंगी गाड़ी, 4000cc का इंजन, कीमत हैरान कर देगी
Stop
Updated: Sep 04, 2022, 04:19 PM IST

Deepika Padukone mercedes maybach: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक नई गाड़ी खरीदी है. खास बात है कि यह मर्सिडीज की भारत में सबसे महंगी कार है. खुद रणवीर सिंह पहले से इस कार में कई बार देखे जा चुके हैं और अब दीपिका ने भी उसी मॉडल वाली एक और कार खरीद ली. दीपिका ने Mercedes-Maybach GLS600 4Matic SUV खरीदी, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है. इससे पहले रणवीर सिंह ने भी अपने 36वें जन्मदिन पर जून 2021 में भी इसी तरह की गाड़ी खरीदी थी. खास बात है कि दोनों गाड़ियां नीले रंग की है. 

नई मर्सिडीज एसयूवी दीपिका प्रकाश पादुकोण के नाम से रजिस्टर है. इसे मुंबई आरटीओ में 2 सितंबर, 2022 को रजिस्टर कराया गया है. हालांकि पुरानी वाली गाड़ी रणवीर के नाम पर रजिस्टर नहीं थी. गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो यह फीचर्स और लग्जरी के मामले में एक बेमिसाल गाड़ी है. इसमें लेदर अपहोल्स्ट्री, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, वेंटिलेटेड मसाज सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

दमदार है इंजन 
इंजन की बात करें तो GLS600 में 4.0-लीटर V8 इंजन के साथ 48V माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम मिलता है. यह इंजन 557 पीएस और 730 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि हाइब्रिड सिस्टम 22 पीएस और 250 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है.

Mercedes-Maybach के अलावा, रणवीर सिंह के पास Lamborghini Urus भी है. उन्हें अपनी लेंबॉर्गिनी के साथ अक्सर मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है. इसके साथ ही उनके गैरेज में एस्टन मार्टिन रैपिड एस, लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, ऑडी क्यू5, जगुआर एक्सजे एल जैसी गाड़ियां भी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}