trendingNow11227987
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Cristiano Ronaldo की Bugatti Veyron का हुआ एक्सीडेंट, कीमत उड़ा देगी आपके होश!

Cristiano Ronaldo Car Accident: मिली जानकारी के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने परिवार के साथ स्पेन में हॉलिडे मना रहे हैं. उन्होंने यह कार स्पेन के एक आइलैंड पर जहाज से मंगाई थी.

Cristiano Ronaldo की Bugatti Veyron का हुआ एक्सीडेंट, कीमत उड़ा देगी आपके होश!
Stop
Updated: Jun 22, 2022, 07:06 PM IST

Cristiano Ronaldo Supercar Bugatti Veyron Accident: पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पूरी दुनिया जानती है. यह भी सभी पता होगा कि Cristiano Ronaldo को फुलबॉल से तो प्यार है ही लेकिन इसके साथ ही उन्हें कारों का भी बहुत शौक है. वह कारें बहुत पसंद आती हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास कई महंगी-महंगी सुपरकारें हैं. उनके पास एक से एक लग्जरी कारों का कलेक्शन है. वह कई बार अपनी शानदार कारों के साथ देखे जाते हैं. 

अब जानकारी मिली है कि हाल ही में उनकी एक कार का एक्सीडेंट हुआ है. उनकी बुगाटी वेरॉन (Bugatti Veyron) सुपरकार का स्पेन में एक्सीडेंट हुआ है. जो कार हादसे का शिकार हुई, वह 1.7 मिलियन पाउंड यानी भारतीय मुद्रा में करीब 16.28 करोड़ रुपये की है. यह एक्सीडेंट रोनाल्डो से नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड से हुआ है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिस्टियानो की बुगाटी का एक्सीडेंट स्पेन के मजोर्का में हुआ, जहां यह एक घर में जा घुसी.

यह भी पढ़ें- पहनते ही बर्फ जैसी ठंडी हो जाएगी जैकेट, बाइक चलाते वक्त लगेगा जैसा AC चल रही हो!

फैमिली हॉलिडे पर हैं रोनाल्डो

मिली जानकारी के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने परिवार के साथ स्पेन में हॉलिडे मना रहे हैं. उन्होंने यह कार स्पेन के इस आइलैंड पर जहाज से मंगाई थी. रिपोर्ट्स के अनुासर, एक्सीडेंट के समय रोनाल्डो का बॉडीगार्ड गाड़ी चला रहा था, जिसका ड्राइव करते समय कार से कंट्रोल छूट गया और कार एक घर में जा घुसी. हालांकि, किस्मत की बात रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई. लेकिन, कार के अगले हिस्से को नुकसान पहुंचा है.

यह भी पढ़ें- DL से मिला छुटकारा! जहां मर्जी घुमाएं गाड़ी, कभी नहीं कटेगा चालान!

गौरतलब है कि रोनाल्डो दुनिया की कई सबसे महंगी और जानदार कारों के मालिक हैं. उनके पास एक बुगाटी ला वाइट्यूर एनऑयर है, जिसकी दुनिया में सिर्फ 10 यूनिट ही बेचने के लिए बनाई गई थीं. इसकी कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानी करीब 75 करोड़ रुपये है. उनके पास फरारी 599 जीटीओ, लैंबॉर्गिनी अवेंटाडोर और मैक्लेरेन एमपी4 12सी जैसी कई कारें हैं.

लाइव टीवी

Read More
{}{}