trendingNow12385068
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

किसी को नहीं थी उम्मीद कि इतनी सस्ती होगी Mahindra Thar Roxx, डिजाइन और फीचर्स देख फैंस हुए दीवाने

Mahindra Roxx Price:  इस कार के डिज़ाइन और फीचर्स ने फैंस को दीवाना बना दिया है. इसकी मजबूत बॉडी, शानदार ऑफ-रोडिंग क्षमताएं, और हाईटेक फीचर्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.   

किसी को नहीं थी उम्मीद कि इतनी सस्ती होगी Mahindra Thar Roxx, डिजाइन और फीचर्स देख फैंस हुए दीवाने
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 15, 2024, 12:24 PM IST

Thar 5 Door Price in India: Mahindra Thar Roxx ने अपने लॉन्च के साथ ही धमाल मचा दिया है. इसे 12.99 लाख की कीमत पर उतारा गया है जिसने लोगों को चौंका दिया है. Thar Roxx की कीमत इतनी सस्ती रखी गई है कि यह आम जनता के लिए भी सुलभ हो गई है. इस कार के डिज़ाइन और फीचर्स ने फैंस को दीवाना बना दिया है. इसकी मजबूत बॉडी, शानदार ऑफ-रोडिंग क्षमताएं, और हाईटेक फीचर्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. 

इस कार की कीमत की वजह से लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है. अगर आप भी एक सस्ती और दमदार SUV की तलाश में हैं, तो Mahindra Thar Roxx एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है.

यह भी पढ़ें: महज 12.99 लाख में Mahindra Thar Roxx हुई भारत में लॉन्च, सनरूफ वाला डिजाइन देख दीवाने हुए ग्राहक

क्या है खासियत 

थार के 5-डोर वर्जन के बेस पेट्रोल MX1 ट्रिम की कीमत 12.99 लाख रुपये और बेस डीजल वेरिएंट की कीमत 13.99 लाख रुपये है. थार रॉक्स में एक अलग डिज़ाइन है जो इसे 3-दरवाजे थार से अलग करने में मदद करता है. इसमें छह हॉरिजॉन्टल एलिमेंट्स के साथ एक जोरदार ग्रिल है जो वर्टिकल रूप से डिवाइड किया गया है, इसके अलावा इंटीग्रेटेड सी-आकार के एलईडी डीआरएल के साथ गोलाकार एलईडी हेडलैंप द्वारा घिरा हुआ है.

थार रॉक्स में एक मोटा फ्रंट बम्पर है जिसमें कॉर्नरिंग लाइट्स, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, आयताकार एलईडी टेल लैंप क्लस्टर और पीछे की तरफ एक टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ एलईडी फॉग लैंप की एक जोड़ी है. एसयूवी 19 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील पर चलती है.

जबकि थार रॉक्स का इंटीरियर 3-डोर संस्करण के समान दिखता है, महिंद्रा ने डैशबोर्ड और डोर पैनल पर सॉफ्ट-टच सामग्री का उपयोग किया है. सेंटर में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और उसी साइज का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. उच्च वेरिएंट में हवादार फ्रंट सीटें, एक वायरलेस चार्जर, रियर एसी वेंट के साथ स्वचालित जलवायु नियंत्रण, पावर विंडो, एक स्लाइडिंग फ्रंट आर्मरेस्ट और परिवेश प्रकाश व्यवस्था जैसी सुविधाएं मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar Roxx: जानें क्या हैं इस धाकड़ SUV से उम्मीदें, 15 अगस्त को भारत में धमाका करने को तैयार

पावरट्रेन 

थार रॉक्स का बेस वैरिएंट 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो 160 बीएचपी और 330 एनएम उत्पन्न करता है और 2.0-लीटर डीजल जो 150 बीएचपी और 330 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. थार रॉक्स में वॉट लिंक के साथ पेंटा लिंक सस्पेंशन है और इसमें ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल है. बेस वेरिएंट में 6 एयरबैग और ईएससी जैसे सुरक्षा फीचर्स स्टैंडर्ड मिलते हैं.

Read More
{}{}