trendingNow11353013
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

हवा से बातें करती कार, 2 सेकंड में 100 की स्पीड; कीमत इतनी कि नोएडा में आ जाएंगे 100 फ्लैट!

Speed of Bugatti Car: एक यूट्यूबर ने बुगाटी कार का टेस्ट ड्राइव का वीडियो बनाया. इस दौरान कार की रफ्तार जबरदस्त नोट की गई. बता दें कि कार ने 2 सेकेंड के अंदर ही 100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ ली.

हवा से बातें करती कार, 2 सेकंड में 100 की स्पीड; कीमत इतनी कि नोएडा में आ जाएंगे 100 फ्लैट!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 15, 2022, 04:44 PM IST

Bugatti Car: कहते हैं आज की दुनिया रफ्तार की दुनिया है. ऐसे में तेजी से ड्राइविंग का एक वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. राजस्थान के रहने वाले एक यूट्यूबर के कार टेस्ट ड्राइव का वीडियो बनाया. इस वीडियो को Crazy XYZ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इस वीडियो में शख्स को दुनिया की महंगी कारों में शुमार बुगाटी की टेस्ट ड्राइव करते देखा जा सकता है. 

भारत में कार की कीमत होगी 56 करोड़

वीडियो के मुताबिक अगर यह कार भारत में मंगाई जाए तो टैक्‍स लगाकर इसकी कीमत करीब  56 करोड़ रुपये होगी. बता दें कि बुगाटी कार की आवाज, लैंबोर्गिनी या फरारी की तरह नहीं है. यह कार बिल्कुल अलग है. इसकी रफ्तार मानो हवा से बातें कर रही हो. 

हवा से बातें करती रफ्तार!

इस कार ने मात्र 2 सेकंड में 100 किलोमीटर/घंटा की स्‍पीड पकड़ ली. वीडियो में दिख रही कार के मालिक कार्ल रुनेफेल्‍ट (Carl Runefelt) हैं. वीडियो के मुताबिक इस कार में जो पावर है, वह किसी और दूसरी कार में उन्‍हें नहीं दिखी. 

16 सिलेंडर, 1060 हॉर्स पावर 

वीडियो में इस प्रीमियम बुगाटी कार का इंटीरियर भी दिखाया गया है. कार में 16 सिलेंडर वाला इंजन है जो 1060 हॉर्स पॉवर जेनरेट करता है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}