trendingNow12372381
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

बांग्लादेश में धड़ल्ले से बिकती हैं ये 5 कारें, इन्हें खरीदने के लिए शोरूम में लगती है लंबी लाइन

Best Selling Cars: बांग्लादेश में भारत की तरह ही लोग गाड़ियों के शौकीन हैं, और यहां देशी और विदेशी कारों की काफी ज्यादा डिमांड है. 

बांग्लादेश में धड़ल्ले से बिकती हैं ये 5 कारें, इन्हें खरीदने के लिए शोरूम में लगती है लंबी लाइन
Stop
Vineet Singh|Updated: Aug 07, 2024, 12:42 PM IST

Best Selling Cars: Best Selling Cars: बांग्लादेश भारत का एक पड़ोसी देश है, और इस समय जो उथल-पुथल मच हुई है उसके बार में हर कोई जानता है. बांग्लादेश में भारत की तरह ही लोग गाड़ियों के शौकीन हैं, और यहां देशी और विदेशी कारों की काफी ज्यादा डिमांड है. आपको बता दें कि बांग्लादेश में भारत में मिलने वाली भी कई कारें बिकती हैं और इनकी अच्छी खासी डिमांड है. आज इस खबर में हम आपको बांग्लादेश की उन 5 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सबसे ज्यादा डिमांड होती है. 

यह भी पढ़ें: शेख हसीना को इस स्पेशल एयरक्राफ्ट से को पहुंचाया गया भारत, 644 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से उड़ने में है सक्षम

बांग्लादेश में वर्तमान में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें निम्नलिखित हैं:

टोयोटा कोरोला: इसकी विश्वसनीयता, आरामदायकता और ईंधन दक्षता के कारण यह कार बहुत लोकप्रिय है. इसके टिकाऊ निर्माण और कम रखरखाव लागत इसे एक व्यापक दर्शकों के लिए आकर्षक बनाते हैं.

होंडा सिटी: यह कार अपने स्लीक डिज़ाइन, उत्कृष्ट प्रदर्शन, और उन्नत तकनीक के लिए जानी जाती है. शहर की सड़कों पर और लंबी यात्राओं के लिए उपयुक्त होने के कारण इसे काफी पसंद किया जाता है.

सुज़ुकी ऑल्टो: यह एक सस्ती और प्रैक्टिकल सिटी कार है, जो अपने कॉम्पैक्ट आकार और उच्च ईंधन दक्षता के लिए जानी जाती है. यह बजट के प्रति सचेत उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय है.

टोयोटा ऐक्सियो: यह कार विश्वसनीयता और ईंधन दक्षता के लिए जानी जाती है. इसमें आरामदायक इंटीरियर और उन्नत सुरक्षा सुविधाएं होती हैं.

यह भी पढ़ें: आग का गोला ना बन जाए Electric Car, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां?

मित्सुबिशी पजेरो: अपनी मजबूत ऑफ-रोड क्षमताओं और आरामदायक इंटीरियर के कारण यह कार बांग्लादेश में लोकप्रिय है, खासकर उन लोगों के बीच जो साहसिक गतिविधियों में रुचि रखते हैं.

Read More
{}{}