trendingNow11253917
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Tata की कारों के बारे में क्या सोचते हैं Anand Mahindra? खुद ट्वीट करके किया खुलासा, जवाब जानकर दिल हो जाएगा खुश

Anand Mahindra Tweet About Tata Motors: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उनके तमाम ट्वीट्स ऐसे होते हैं, जो खबरें बन जाते हैं.

Tata की कारों के बारे में क्या सोचते हैं Anand Mahindra? खुद ट्वीट करके किया खुलासा
Stop
Lakshya Rana|Updated: Jul 12, 2022, 11:24 AM IST

What Anand Mahindra Feel About Tata Motors: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उनके तमाम ट्वीट्स ऐसे होते हैं, जो खबरें बन जाते हैं. ट्विटर पर उनके इतना एक्टिव रहने के कारण कई बार लोग उनसे तमाम तरह के सवाल पूछने लगते हैं. हालांकि, आनंद महिंद्रा भी पूरी कोशिश करते हैं कि लोगों के सवालों का जवाब दिया जाए. अब उनसे हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने टाटा मोटर्स को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसका आनंद महिंद्रा ने बहुत ही सादगी से जवाब दिया. उनका जवाब दिल खुश करने वाला था. 

आनंद महिंद्रा ने दिया ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब

इस ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा कि वह टाटा मोटर्स के बारे में क्या सोचते हैं और आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया कि ऐसे प्रतिद्वंद्वी के होने से हमें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है. ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा था, "सर, टाटा की गाड़ियों को लेकर आपकी क्या भावना है?" इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा, "टाटा मोटर्स जैसे मजबूत कॉम्पिटीटर्स का होना सौभाग्य की बात है. वह खुद को लगातार रिइंवेंट करते रहते हैं, जो हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है प्रतियोगिता नवाचार को बढ़ावा देती है."

इससे पहले हाल ही में महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के नाम को लेकर भी एक ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किया था कि आखिर इसके नाम में स्कॉर्पियो के साथ आगे एन क्यों जोड़ा गया है, जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने अन्य यूजर्स ने भी इसका जवाब देने के लिए कहा था. इसके बाद तमाम ट्विटर यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी थी, उनमें से कई लोगों ने सभी जवाब भी दिए थे. ऐसे जवाबों पर आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई भी किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}