trendingNow11437935
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Affordable Sporty Cars: कम दाम में Sporty फील देती हैं ये 3 गाड़ियां, कीमत 8 लाख रुपये, दमदार है इंजन

Cheapest Sports Car in India: भारत में कई गाड़ियां ऐसी भी हैं, जो आपको सस्ते दाम में ही स्पोर्टी फील दिला सकती हैं. यहां हम आपके लिए ऐसी ही 3 गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो दमदार इंजन के साथ आती हैं. इन गाड़ियों की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होती है.   

Affordable Sporty Cars: कम दाम में Sporty फील देती हैं ये 3 गाड़ियां, कीमत 8 लाख रुपये, दमदार है इंजन
Stop
Vishal Kumar|Updated: Nov 12, 2022, 04:17 PM IST

Affordable Car with Powerful Engine: भारत में स्पोर्ट्स कारों को लेकर भी अलग ही दीवानगी है. लंबोर्गिनी से लेकर फरारी तक, कई कंपनियां अपनी गाड़ियां भारत में बेचती हैं. हालांकि इनके लिए आपको काफी मोटी रकम खर्च करनी होगी, जो हर किसी के लिए संभव नहीं है. लेकिन भारत में कई गाड़ियां ऐसी भी हैं, जो आपको सस्ते दाम में ही स्पोर्टी फील दिला सकती हैं. यहां हम आपके लिए ऐसी ही 3 गाड़ियों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो दमदार इंजन के साथ आती हैं. इन गाड़ियों की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Hyundai Grand i10 Nios Turbo
ग्रैंड आई10 निओस टर्बो की कीमत 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इसमें 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर T-GDi टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाता है. यह इंजन 100 PS की पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क देता है. 1 टन से कम वजन के साथ, ग्रैंड आई10 निओस टर्बो एक बढ़िया स्पोर्टी हैचबैक हो सकती है. जो चीज इसे और भी बेहतर पैकेज बनाती है वह है 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन. 

Tata Altroz ​​​​iTurbo 
टाटा अल्ट्रोज़ आईटर्बो की कीमत 8.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. Tata Altroz ​​​​iTurbo एक शानदार स्पोर्टी हैचबैक है. कार का 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 110 पीएस पावर और 140 एनएम टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार है। पूर्वोक्त ग्रैंड i10 Nios Turbo की तरह, Tata Altroz ​​iTurbo भी मानक के रूप में 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। iTurbo वर्जन की कीमत 8.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

Hyundai i20 N Line
हुंडई अपनी एन लाइन के साथ गाड़ियों का स्पोर्टी वेरिएंट निकालती है. Hyundai i20 Nline की कीमत 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. Hyundai ने प्रीमियम हैचबैक के N लाइन एडिशन में स्पोर्टियर एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ डुअल एग्जॉस्ट, चारों तरफ डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए हैं. इसमें 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 120 पीएस की पावर और 172 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर पाता है. इसमें आपको 6-स्पीड iMT (क्लचलेस मैनुअल) और 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}