trendingNow11678442
Hindi News >>ऑटोमोबाइल
Advertisement

Hyundai ने लॉन्च कर दी छोटी SUV! 7 एयरबैग्स के साथ ADAS फीचर, कीमत है इतनी

Hyundai Chepest SUV: यह कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी है, जिसकी लंबाई 3595 एमएम है. इस तरह ग्लोबल मार्केट में यह कार 3600 एमएम की लंबाई से कम कैटेगरी में आती है और इसे कई तरह के टैक्स बेनिफिट मिल जाते हैं.   

Hyundai ने लॉन्च कर दी छोटी SUV! 7 एयरबैग्स के साथ ADAS फीचर, कीमत है इतनी
Stop
Vishal Kumar|Updated: May 03, 2023, 11:29 AM IST

2023 Hyundai Casper Launch: दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती एसयूवी लाने जा रही है. इसे हुंडई एक्स्टर (Exter) नाम दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि यह कंपनी की ग्लोबल मार्केट में बिकने वाली हुंडई कैस्पर (Hyundai Casper) पर आधारित हो सकती है. इस बीच कंपनी ने Hyundai Casper को ग्लोबल मार्केट में नए अवतार में अपडेट किया है. इसमें नए कलर ऑप्शन जोड़ने के साथ ही एक सस्ते वेरिएंट को भी लाया गया है. नए वेरिएंट के साथ अब यह कार कुल चार ट्रिम्स में उपलब्ध होगी. इतना ही नहीं, कंपनी इसका एक कार्गो वर्जन भी लेकर आई है. 

हुंडई की सबसे छोटी एसयूवी
आपको बता दें कि यह कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी है, जिसकी लंबाई 3595 एमएम है. इस तरह ग्लोबल मार्केट में यह कार 3600 एमएम की लंबाई से कम कैटेगरी में आती है और इसे कई तरह के टैक्स बेनिफिट मिल जाते हैं. 

क्या हैं नए फीचर्स
कंपनी ने इस कार के नए वेरिएंट को काफी फीचर लोडेड बनाया है और इसमें वेंटिलेटेड ड्राइवर सीट, हीटेड फ्रंट सीट, पुश बटन स्टार्ट, स्मार्ट की, और लेदर स्टीयरिंग व्हील जैसी सुविधाएं दी है. 

कैस्पर के नए वेरिएंट को KRW 14,900,000 की शुरुआती कीमत पर लाया गया है, जो लगभग 9.08 लाख रुपये होती है. बेस-स्पेक कैस्पर की कीमत KRW 13,850,000 (लगभग 8.44 लाख रुपये) है. इस कार के Essential ट्रिम में 8 इंच की नेविगेशन स्क्रीन, रियर मॉनिटर, हाई पास और प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसी अतिरिक्त सुविधाएँ मिलती हैं. कैस्पर एसेंशियल ट्रिम की कीमत KRW 16,900,000 (~ 10.30 लाख रुपये) है

कार के टॉप वेरिएंट में पहली पंक्ति में फुल फोल्डिंग सीटें, दूसरी पंक्ति में स्लाइडिंग और रिक्लाइनिंग सीटें, ADAS फीचर जैसे ब्लाइंड स्पॉट टक्कर से बचाव सहायता, रियर क्रॉस ट्रैफ़िक टकराव से बचाव सहायता, स्मार्ट क्रूज़ नियंत्रण और 17 इंच के अलॉय व्हील शामिल हैं. 

 

Mileage की टेंशन भुला देगी ये बाइक, 1 लीटर में 75KM दौड़ती है, कीमत बस 62 हजार
कभी धड़ाधड़ बिकती थी Rajdoot, इस वजह से हुई मार्केट से गायब, सामने आया 33 साल पुराना वीडियो
Salman Khan की बुलेटप्रूफ कार, Sniper राइफल भी नहीं बिगाड़ पाएगी कुछ, ऐसे हैं फीचर्स
Car Bootspace: कार की डिक्की को लीटर में क्यों नापते हैं? बड़ी ही अजीब है वजह
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
Second Hand Car लेते वक्त इन फ्रॉड से बच जाना, नहीं तो सस्ती गाड़ी पड़ जाएगी महंगी
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Alloy Wheel या Steel Wheel में कौन है बेस्ट, सच जान लिया तो कभी नहीं करेंगे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

 

 

Read More
{}{}