trendingNow11933213
Hindi News >>astrology
Advertisement

केतु कन्या गोचर- मानसिक उलझनें बढ़ेंगी.. ज्ञान सम्मान दिलाएगा, नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान दें-क्रोध से दूर रहें

अक्टूबर माह के बाद आपके व्यवहार में कुछ सकारात्मक  बदलाव देखने को मिलेंगे. जिससे जीवनसाथी के साथ बिगड़े संबंध फिर से पटरी पर आ सकेंगे. आपने जो भी नियम बना रखे हैं, उनका  उल्लंघन करने से बचें, सत्य मार्ग पर चलते हुए सभी फैसले लें.

केतु कन्या गोचर- मानसिक उलझनें बढ़ेंगी.. ज्ञान सम्मान दिलाएगा, नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान दें-क्रोध से दूर रहें
Stop
Shilpa Rana|Updated: Oct 27, 2023, 10:25 PM IST

Ketu Kanya Gochar: ब्रह्मांड में विभिन्न ग्रह अलग अलग राशियों में घूमते रहते हैं, कोई ग्रह कुछ दिनों में ही राशि बदलता है तो कोई ग्रह कुछ महीनों तक प्रवास करने के बाद अपनी राशि बदलता है. इसी तरह केतु ग्रह किसी भी राशि में जाने के बाद वहां पर 18 माह तक रहते हैं. राशि परिवर्तन की इसी प्रक्रिया में केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करने वाला है, यहां पर वह मार्च 2025 तक रुकेगा. उसके प्रवास का अच्छा और बुरा असर सभी राशियों पर पड़ेगा. कन्या राशि के लोगों के करियर, व्यापार, पारिवारिक जीवन और सेहत पर कैसा प्रभाव पड़ेगा, जानिए. 

अक्टूबर माह के बाद  आपके व्यवहार में कुछ सकारात्मक  बदलाव देखने को मिलेंगे. जिससे जीवनसाथी के साथ बिगड़े संबंध फिर से पटरी पर आ सकेंगे. आपने जो भी नियम बना रखे हैं, उनका  उल्लंघन करने से बचें, सत्य मार्ग पर चलते हुए सभी फैसले लें.  कठोर वाणी और क्रोध से बचें क्योंकि यह आपके रिश्ते और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर गलत असर डाल सकते हैं. 

कन्या राशि वालों का ज्ञान उनके मान-सम्मान में वृद्धि कराने में मददगार साबित होगा. शब्दों की गरिमा को बनाए रखते हुए  आपको अपने कहे हुए को पूरा करने पर जोर देना चाहिए. यदि आप जॉब  करते है तो कार्य को पूरी ईमानदारी से करें क्योंकि यही नीति आपकी प्रगति के द्वार खोलेगी. 

जहां तक आर्थिक क्षेत्र का विषय है, आप धीरे-धीरे आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे, आपके रुके हुए काम बनते हुए दिखाई दे रहें है. इस बीच आपको अधिक से अधिक लोगों के संपर्क में रहना होगा. जितना हो सके नेटवर्क को मजबूत रखें क्योंकि आगे चलकर आप अच्छे नेटवर्क के दम पर लाभ कमा सकेंगे. 

सेहत संबंधित मामलों में आपको मुंह से संबंधित समस्याएं जैसे दांतों में दर्द, मुंह में छाले आदि होने की आशंका है यदि आप पान मसाला, गुटखा सिगरेट जैसे नशे के लती है तो अभी से इसका त्याग करें.  नेत्र रोग या असंतुलित भोजन से संबंधित समस्या भी पैदा हो सकती है, आपको अपने खानपान पर ध्यान देना चाहिए.

Read More
{}{}