trendingNow11386464
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

साप्‍ताहिक टैरो कार्ड रीडिंग: इन राशि वालों पर पूरे हफ्ते मेहरबान रहेंगी मां लक्ष्‍मी, टैरो राशिफल से जानें अपना हाल

Weekly Tarot horoscope (10 Oct to 16 Oct 2022): यह सप्‍ताह कुछ राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहेगा, उन्‍हें करियर में नए मौके मिलेंगे. साथ ही मां लक्ष्‍मी की कृपा से धन लाभ भी होगा.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 10, 2022, 12:27 PM IST

Saptahik Tarot Rashifal (10 Oct to 16 Oct 2022): टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार यह सप्‍ताह वृषभ और मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शानदार रहेगा. उन्‍हें करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. वहीं तुला राशि वालों को धन लाभ होगा. आइए टैरो कार्ड रीडिंग के जरिए जानते हैं कि यह सप्‍ताह सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष राशि : घर में आएंगी खुशियां 

टैरो कार्ड्स के अनुसार मेष राशि वालों के घर इस हफ्ते खुशी का माहौल रहेगा. बिजेनस में उन्‍नति होगी. करयिर में लाभ होगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. किसी धार्मिक स्‍थान पर जा सकते हैं. हालांकि बढ़े हुए खर्च आपको परेशान कर सकते हैं. 

वृषभ राशि : आपका प्रभाव बढ़ा हुआ रहेगा

टैरो कार्ड्स के अनुसार इस सप्ताह वृषभ राशि वालों का प्रभाव, करिश्मा और सर्जनात्मक प्रवृत्तियां शिखर पर रहेंगी. हर जगह सफलता मिलेगी. नौकरी-व्‍यापार में बड़ी उन्‍नति मिल सकती है. कह सकते हैं कि इस समय आप जीत के पथ पर हैं. लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी.
 
मिथुन राशि : तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे

टैरो कार्ड्स के मुताबिक मिथुन राशि वालों को इस हफ्ते उन्‍नति पाने के नए रास्‍ते मिलेंगे. इस समय किया गया हर काम भविष्‍य में लाभ देगा. जीवनसाथी की सेहत का ध्‍यान रखें. 

कर्क राशि : परिजनों से विवाद हो सकता है

टैरो कार्ड्स के अनुसार कर्क राशि वाले इस हफ्ते बहस करने से बचें, वरना परिवार में किसी से विवाद हो सकता है. किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार करें. यात्रा पर जाने से पहले घर की सुरक्षा का इंतजाम करके जाएं. 

सिंह राशि : प्‍यार से भरपूर रहेगा सप्‍ताह 

टैरो कार्ड्स के अनुसार सिंह राशि वालों का यह सप्‍ताह प्‍यार और रोमांस से भरपूर रहेगा. लेकिन ज्‍यादा इमोशनल न हों. कामकाज पर भी अपना फोकस बनाए रखें. 

कन्या राशि : कार्यक्षेत्र में मिलेगी तरक्‍की 

टैरो कार्ड्स के मुताबिक कन्या राशि वालों को इस सप्‍ताह ज्ञान अर्जित करने के मौके मिलेंगे. साथ ही कार्यक्षेत्र में कामयाबी और तरक्‍की मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होने लगेंगे. पुरानी आदतों और बेफालतू की चीजों को जीवन से विदा कर दें. 

तुला राशि : नए लाभकारी संबंध बनेंगे

टैरो कार्ड्स के अनुसार तुला राशि वाले इस हफ्ते महत्‍वाकांक्षी बनेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. शॉपिंग के लिए समय अच्‍छा रहेगा. नए संपर्क बनेंगे जो लाभ देंगे. 

वृश्चिक राशि : दांपत्‍य जीवन में रहेंगे उतार-चढ़ाव खट्टा मीठा

टैरो कार्ड्स के अनुसार वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा नहीं कहा जाता सकता है. मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे. मेहनत करें. 

धनु राशि : कामकाज में मिलेगी प्रगति 

टैरो कार्ड्स के अनुसार धनु राशि वालों को यह सप्‍ताह बड़ी सफलता दे सकता है. रचनात्‍मक क्षेत्र में सक्रिय लोगों को शोहरत मिलेगी. सेहत का ख्‍याल रखें. परिवार में खुशियां रहेंगी. 

मकर राशि : शॉपिंग के लिए अच्‍छा समय 

टैरो कार्ड्स के मुताबिक मकर राशि के लोग इस हफ्ते शॉपिंग कर सकते हैं. आराम से काम करें. विद्यार्थी पढ़ाई करें. नतीजे आपके पक्ष में आएंगे. 

कुंभ राशि : उतार चढ़ाव रहेंगे 

टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. संपत्ति से जुड़े फैसले न लें. घर की सुरक्षा का इंतजाम चुस्‍त-दुरुस्‍त रखें. घर में किसी से विवाद होने की आशंका है. 

मीन राशि : पदोन्‍नति मिल सकती है 

टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि वाले सोच-समझकर बोलें. नया रिश्‍ता शुरू करने के लिए अच्‍छा समय नहीं है. नौकरी में वो पदोन्‍नति मिलेगी, जिसकी लंबे समय से आप राह देख रहे थे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}