trendingNow11376338
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

टैरो साप्‍ताहिक राशिफल 2022: महाअष्‍टमी से शुरू हो रहा सप्‍ताह, इन राशि वालों को देगा तगड़ा लाभ! पढ़ें टैरो राशिफल

Weekly Tarot horoscope 3 to 9 october 2022 : अक्‍टूबर 2022 का पहला सप्‍ताह शारदीय नवरात्रि की महाअष्‍टमी से शुरू हो रहा है. मां दुर्गा की कृपा से कुछ राशि वालों को इस हफ्ते तगड़ा लाभ होगा. 

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2022, 12:51 PM IST

Weekly Tarot Card Reading in Hindi: साप्ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार अक्‍टूबर का पहला हफ्ता मेष, मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगा. मां दुर्गा की कृपा से उन्‍हें लाभ होगा. वहीं कुछ राशि वालों को परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं. आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी 12 राशियों का टैरो कार्ड राशिफल. 

मेष साप्ताहिक टैरो राशिफल 

पूरे आत्‍मविश्‍वास के साथ सप्‍ताह की शुरुआत करेंगे और एक के बाद एक लाभ पाएंगे. आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. काम से जुड़ी यात्रा पर ज सकते हैं. नया काम करने के लिए अच्‍छा समय है. 

वृषभ साप्ताहिक टैरो राशिफल 

महिलाओं के यह सप्‍ताह बहुत अच्‍छा है. लेकिन सेहत के लिए ठीक नहीं है. रुके काम पूरे होंगे. परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी. मैरिड लाइफ में तनाव हो सकता है. धन के मामले में सप्‍ताह ठीक रहेगा. नौकरी करने वालों को नई नौकरी, प्रमोशन, सैलरी में बढ़ोतरी मिल सकती है. बिजनेस में समस्‍या हो सकती है. 

मिथुन साप्ताहिक टैरो राशिफल 

मिथुन राशि वालों की सेहत में सुधार होगा. मित्रों-परिजनों से सहयोग और प्रेम मिलेगा. बड़ा पद मिल सकता है. शत्रु कमजोर रहेंगे. व्‍यापार में उन्‍नति मिल सकती है. संतान संबंधी बड़ा काम हो सकता है. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

कर्क साप्ताहिक टैरो राशिफल 

किसी काम में मनमाफिक सफलता न मिलने से निराशा हो सकती है. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. स्किन संबंधी समस्‍या हो सकती है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है, लिहाज सोच-समझकर ही बात करें. बुरी संगत वाले दोस्‍तों से दूर रहें. 

सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल

यह हफ्ता मानसिक राहत देगा, मजबूती से निर्णय ले पाएंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में उन्‍नति होगी. व्‍यापार के सिलसिले में की गईं यात्राएं लाभ देंगी. 

कन्या साप्ताहिक टैरो राशिफल 

यह सप्‍ताह सुख और लाभ दोनों देगा लेकिन गुस्‍से के कारण बनते हुए काम न बिगाड़ लें. विनम्र रहें. सेहत अच्‍छी रहेगी. नौकरी में शुभ नतीजे मिलेंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. निवेश न करें. 

तुला साप्ताहिक टैरो राशिफल 

धन लाभ होगा. नए कपड़े खरीद सकते हैं. परिवार में कोई मंगल कार्य संपन्‍न हो सकता है. धार्मिक स्‍थान की यात्रा हो सकती है. नौकरी में लाभ होगा. पदोन्‍नति होने के प्रबल योग हैं. 

धनु साप्ताहिक टैरो राशिफल 

यह सप्‍ताह मांगलिक कार्य में हिस्‍सा लेने का मौका देगा. आप खुशी और आनंद का अनुभव करेंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. यात्रा से लाभ होगा. नौकरी से जुड़े कामों में सफलता मिलेगी. अनावश्‍यक विवाद से बचें. 

मकर साप्ताहिक टैरो राशिफल 

सेहत के लिए यह सप्‍ताह सामान्‍य रहेगा. मेहनत करनी पड़ेगी. बेवजह की यात्रा खर्च बढ़ाएगी. छोटे भाई-बहन से रिश्‍ते खराब हो सकते हैं. मैरिड लाइफ में भी समस्‍या हो सकती है. भावुक न हों और ना ही बहस करें. निवेश से भी बचें, नुकसान हो सकता है. 

कुंभ साप्ताहिक टैरो राशिफल 

शरीर और मन दोनों से ही अच्‍छा महसूस करेंगे. दांपत्‍य सुख पाएंगे. यात्रा पर जा सकते हैं. रुका हुआ प्रमोशन का मामला आगे बढ़ सकता है. बॉस से अच्‍छी बनेगी. व्‍यापार के लिए भी समय अनुकूल है. रुका हुआ पैसा मिलेगा. घर में धार्मिक आयोजन हो सकता है. 

मीन साप्ताहिक टैरो राशिफल 

इस हफ्ते की शानदार शुरुआत आपको अक्‍टूबर के पूरे महीने खुश रहेगी. लव कपल खुश रहेंगे. दांपत्‍य जीवन में भी खुशहाली रहेगी. राजनीतिक कामों में सफलता मिलेगी. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. नौकरी करने वालों को तरक्‍की मिलेगी. संपत्ति या गाड़ी खरीद सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}