trendingNow11572736
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र उच्च होकर कराएंगे इन लोगों की मौज, धन लाभ के साथ मिलेगा ज्वेलरी और वाहन सुख

Venus Transit: शुक्र जहां एक ओर लाभ और प्रतियोगिता को रिप्रेजेंट करते हैं तो वहीं गुरु के सानिध्य में आकर सद्गति की ओर ले जाते हैं. शुक्र मीन में प्रवेश कर चुके हैं, वह अब 11 मार्च तक इस राशि वालों की मौज कराएंगे.

शुक्र गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Feb 15, 2023, 01:41 PM IST

Venus Transit 2023 February: शुक्र ग्रह 15 फरवरी को मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. अभी तक वह शनि की कुंभ राशि में थे, लेकिन गुरु के स्वामित्व वाली राशि में जाते ही उच्चता को प्राप्त करेंगे. 11 मार्च तक यहां रहते हुए गुरु के सानिध्य में ज्ञान को बढ़ाएंगे. एक लंबे समय के बाद यह कांबिनेशन बना है, जब शुक्र उच्च के होकर गुरु के साथ में हैं. शुभ ही शुभ होने का संकेत मिल रहा है. धनु राशि वालों के लिए शुक्र जहां एक ओर लाभ और प्रतियोगिता को रिप्रेजेंट करते हैं तो वहीं गुरु के सानिध्य में आकर सद्गति की ओर ले जाएंगे. शुक्र का मीन राशि में जाना और वहां पर करीब एक माह तक प्रवास करने से आपके सुख-सुविधाओं में वृद्धि कराने वाले हैं. धनु राशि और लग्न के लोगों पर और क्या प्रभाव पड़ने जा रहें हैं, आइए इसे और भी विस्तार से जानते हैं.

- धनु राशि के लोग इस अवधि में शरीर और मन से प्रफुल्लित रहेंगे. कुछ न कुछ नया करने और घूमने फिरने के बारे में विचार करेंगे.

- यारी-दोस्ती में उनका समय व्यतीत होगा. अपने पुराने मित्रों को अपने घर पर बुलाकर गपशप करेंगे तो कभी किसी और मित्र के घर पर पहुंच कर हंसी के ठहाके लगाएंगे. 

- मित्रों के साथ बैठकर बातचीत के दौरान ही व्यापारिक प्लानिंग भी बनेगी, जिसमें मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. 

- यह कार्यकाल आपका प्रसन्नता भरा और धन दौलत से भरपूर रहने वाला होगा. 

- काफी समय से आपने जो मनोकांक्षाएं बना रखी थीं, उन्हें पूरा करने का समय भी आ गया है.  

- धन की प्राप्ति होने से आप वैभव-विलास की सामग्री के साथ ही वाहन आदि भी खरीद सकेंगे, इसलिए अभी से वाहन के मॉडल और कलर आदि के बारे में सर्च करना शुरू कर दें. 

- शॉपिंग के दौरान ज्वेलरी या महंगे कपड़े आपको अच्छे लगेंगे तो उन्हें खरीदने का भी मन करेगा और आखिर में आप भुगतान करके उसे घर ले ही आएंगे. 

- रिश्ते-नातेदारी से भी अच्छे संबंधों के साथ सहयोग प्राप्त होगा. 

- जन सामान्य से आपका संपर्क बढ़ेगा और प्रेम बना रहेगा. इस समय आपको आलस्य से दूर रहना होगा, क्योंकि आलस्य आपकी प्रगति में बाधा पहुंचाएगा, हां यदि काम करने से थक गए हैं तो आराम अवश्य करें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}