trendingNow11291767
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Venus Transit 2022: 3 राशि वालों के लिए खत्‍म होगा नई जॉब-प्रमोशन का इंतजार! इसी हफ्ते मिलेगी गुड न्‍यूज

Surya Shukra Yuti August 2022: आज 7 अगस्‍त 2022 को शुक्र ग्रह कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं. कर्क में सूर्य के गोचर के बाद शुक्र गोचर सूर्य-शुक्र की युति कराएगा. यह 3 राशि वालों को नौकरी में तरक्‍की देगा. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Aug 07, 2022, 09:47 AM IST

Shukra Gochar August 2022: अगस्‍त के दूसरे हफ्ते की शुरुआत शुक्र के कर्क राशि में गोचर के साथ हो रही है. शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क राशि में सूर्य और शुक्र की युति कराएगा. सफलता, रोमांस, धन, करियर के मामले में शुक्र और सूर्य की युति 3 राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा साबित होगी. इन जातकों को काफी पैसा भी मिलेगा और नई जॉब-प्रमोशन मिलने के प्रबल योग हैं. 

सूर्य-शुक्र की युति चमकाएगी किस्‍मत  

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए भी सूर्य और शुक्र की युति शुभ साबित होगी. इन लोगों को धन के मामले में बड़ी सफलता मिल सकती है. अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. करियर भी अच्‍छा रहेगा. व्‍यापारियों के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा. 

कन्या राशि: कर्क राशि में शुक्र और सूर्य की युति कन्‍या राशि वालों को बहुत लाभ देगी. उनकी आय में खासी बढ़ोतरी हो सकती है. आय के नए रास्‍ते बनेंगे. नई नौकरी-प्रमोशन मिल सकती है. व्‍यापारियों को बड़ी डील मिल सकती है. पुराने निवेश से लाभ मिल सकता है. कुल मिलाकर यह समय पैसे और कामकाज के मामले में बहुत अच्‍छा रहेगा. लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. 

तुला राशि: तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं. ऐसे में शुक्र और सूर्य की युति तुला राशि वालों को बड़ा लाभ देगी. इन लोगों को नौकरी के मामले में बड़ा फायदा हो सकता है. नई नौकरी मिलेगी. मनपसंद नौकरी मिलने की खुशी आपको बड़ी राहत देगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं. काम की तारीफ होगी. लव लाइफ में रोमांस बढ़ेगा. रिश्‍ता बेहतर होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}