trendingNow11614195
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Rahu Shukra Yuti 2023: मेष में बनी राहु-शुक्र की युति, संभल जाएं ये 3 राशि वाले, हो सकता है भारी नुकसान!

Shukra Aur Rahu Ki Yuti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह ने हाल ही में गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया है. मेष राशि में राहु और शुक्र की युति का बनना सभी राशि वालों पर बड़ा असर डालेगा, खासतौर पर 3 राशि वालों को संभलकर रहना होगा. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Mar 17, 2023, 02:32 PM IST

Shukra Gochar 2023 in Mesh Effects: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय राहु ग्रह मेष राशि में हैं. वहीं 12 मार्च 2023 को शुक्र गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर गए हैं. इससे मेष राशि में राहु और शुक्र की युति बन गई है. राहु को क्रूर और छाया ग्रह माना गया है. इसलिए मेष राशि में शुक्र और छाया ग्रह राहु की युति का बनना सभी राशि वालों पर बड़ा असर डालेगी. वहीं 3 राशि वालों के लिए शुक्र और राहु की युति खतरनाक साबित हो सकती है. इन जातकों को 6 अप्रैल तक सावधान रहना होगा. इसके बाद शुक्र मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

राहु शुक्र की युति पहुंचा सकती है इन लोगों को नुकसान 

मेष राशि : शुक्र और राहु की युति मेष राशि में ही बनी हुई है, लिहाजा इन जातकों को बहुत संभलकर रहना होगा. आपको गुप्‍त शत्रुओं से सावधान रहना होगा. वरना आपको धोखा खाना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में समस्‍या हो सकती है. लाइफ पार्टनर का ध्‍यान रखें और उससे संभलकर व्‍यवहार करें. 

कन्या राशि : शुक्र और राहु की युति कन्या राशि वालों के लिए भी ठीक नहीं है. सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है. परिवार के बुजुर्गों का भी ध्‍यान रखें. वाहन चलाते समय अपना ध्‍यान रखें. ट्रैफिक नियमों का पालन करें. अपने लाइफ पार्टनर का ध्‍यान रखें. साथ ही उससे विवाद ना करें. 

कर्क राशि : कर्क राशि वालों के लिए शुक्र और राहु की युति बड़ी परेशानी का सबब बन सकती है. जो लोग प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं, उन्‍हें इंतजार करना पड़ सकता है. सुख में कमी आ सकती है. आय में कमी आ सकती है. मान हानि हो सकती है. यह समय धैर्य से निकालें. वाणी पर लगाम रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}