trendingNow11889192
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

5 दिन में होगा बड़ा बदलाव, इन राशि वालों को मिलेगा बेशुमार पैसा, जिएंगे लग्‍जरी लाइफ

Shukra Gochar 2023 in Singh: 2 अक्‍टूबर 2023 को शुक्र गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र का गोचर कई राशि वालों को बड़ा आर्थिक लाभ कराएगा. 

5 दिन में होगा बड़ा बदलाव, इन राशि वालों को मिलेगा बेशुमार पैसा, जिएंगे लग्‍जरी लाइफ
Stop
Shraddha Jain|Updated: Sep 27, 2023, 07:22 AM IST

Shukra ka Rashi Parivartan 2023 October: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सुख-संपदा, वैभव, ऐश्वर्य और विलासिता देने वाला ग्रह माना गया है. कुंडली में शुक्र शुभ हो तो जातक आलीशान जिंदगी जीता है. उसे किसी चीज की कमी नहीं रहती है. वहीं अशुभ शुक्र अभावग्रस्‍त जीवन देता है. अक्‍टूबर महीने की शुरुआत में ही शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. इस समय शुक्र कर्क राशि में हैं और 2 अक्‍टूबर 2023 को शुक्र राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र करीब 23 दिनों तक एक राशि में रहते हैं. इस तरह अक्‍टूबर के लगभग पूरे महीने में शुक्र सिंह राशि में रहकर कुछ राशि वालों पर विशेष मेहरबान रहेंगे. इन 3 राशियों के जातकों को शुक्र जमकर पैसा देंगे, सुख-सुविधाएं देंगे और करियर में उन्‍नति के मौके भी देंगे. आइए जानते हैं कि अक्‍टूबर महीना आर्थिक और करियर के लिहाज से किन राशि वालों के लिए विशेष शुभ है. 

शुक्र गोचर का राशियों पर शुभ असर 

मेष राशि- मेष राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का गोचर लाभ देगा. इनकम के नए स्‍त्रोत मिलेंगे. आप खूब पैसा कमाएंगे और सुख-सुविधाओं पर खर्च भी करेंगे. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. आपकी जिम्‍मेदारियां बढ़ सकती हैं. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृषभ राशि- वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और यह शुक्र गोचर इन जातकों को बहुत लाभ देगा. हर मामले में सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है.  आप नया घर या गाड़ी खरीद सकते हैं. संपत्ति से लाभ होगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और पुरानी सारी समस्‍याएं दूर होंगी. आपको करियर में नए मौके मिलेंगे. 

सिंह राशि- शुक्र गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश करेंगे और इस राशि के लोगों को बड़ा लाभ देंगे. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. पुराने निवेश से लाभ होगा. व्‍यापार से बड़ा मुनाफा कमाएंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. कहीं से अचानक पैसा मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}