trendingNow11831793
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Venus Rise 2023: शुक्र के उदय होने से इन 4 राशि के लोगों की चमकेगा किस्मत का सितारा, मिलेंगे कई बंपर लाभ

Venus Rise 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 18 अगस्त को शुक्र ने कर्क राशि में उदय कर लिया है. किसी भी ग्रह का उदय होना शुभ माना जाता है. ऐसे में कई राशि वालों को इस अवधि में बंपर लाभ  होने वाले हैं. जानें इन राशि वालों के बारे में.

 
shukra uday in kark 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Aug 19, 2023, 03:17 PM IST

Shukra Uday Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का उदय और अस्त होना  सभी राशि के जातकों को प्रभावित करता है. बता दें कि 18 अगस्त को शुक्र कर्क राशि में उदय हो गए हैं. शुक्र को ज्योतिष शास्त्र में शुभ ग्रह माना जाता है. ऐसे में शुक्र के उदय होने से कई राशि वालों को प्रेम और वैवाहिक जीवन में आनंद और विलासिता की प्राप्ति होगी. इस दौरान कुछ राशियों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें इस समय शुक्र के उदय होने से किन राशि वालों को बंपर लाभ होने वाला है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं. इस दौरान मेष राशि वालों के लिए ये समय बेहद अनुकूल रहने वाला है. बता दें कि शुक्र इस राशि के दसवें भाव में उदय हुए हैं. इस दौरान इन राशि वालों को कई मुश्किलों से छुटकारा मिलेगा. घर-परिवार में खुशियां बढ़ेंगी. संपत्ति और वाहन खरीदने के पूरे योग बन रहे हैं. पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने में सफल होंगे. पेशेवर जीवन भी काफी अच्छा बीतेगा. लंबे समय से रुके हुए काम इस अवधि में पूरे हो जाएंगे. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र कर्क राशि में ही उदय हुए हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. अगर कहीं निवेश की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में कर सकते हैं. इससे लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. इस अवधि में नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और इंक्रीमेंट मिल सकता है.

कन्या राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए ये समय काफी शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि शुक्र इस राशि के ग्याहरवें भाव में उदित होने वाले हैं. ऐसे में इस राशि वालों को अचानक से धन लाभ होगा. दोस्तों के साथ ये समय अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां लौटेंगी. आय के नए स्त्रोत खुलेंगे.

कुंभ राशि

बता दें कि इस राशि के छठे भाव में शुक्र उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. माता-पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. इस समय सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. संपत्ति, वाहन और घर खरीदने का सपना जल्द पूरा हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. वहीं, लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. 

Nag Panchami Upay: जीवन बर्बाद कर देता है कालसर्प दोष, इन उपायों से पा सकते हैं छुटकारा
 

पितृ पक्ष में तुलसी के पास ये एक चीज रखने से मोक्ष जाएंगे पितर, श्राद्ध करने के बराबर मिलेगा फल!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

Read More
{}{}