trendingNow11518222
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Vastu Tips: फैमिली बिजनेस पर लगी बुरी नजर उतारने के लिए तुरंत अपनाएं ये उपाय, घोड़े की स्पीड से दौड़ने लगेगा व्यापार

Family Business Remedies: कई बार फैमिल बिजनेस को लग जाने के कारण व्यक्ति को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. पारिवारिक बिजनेस को लगने वाली बुरी नजर और बैडलक से बचाने के लिए वास्तु शास्त्र में कई उपायों के बारे में बताया गया है. 

 
फाइल फोटो
Stop
shilpa jain|Updated: Jan 07, 2023, 04:17 PM IST

Family Business Vastu Niyam: अगर आप फैमिली बिजनेस से जुड़े हैं और लगातार मेहनत के बाद भी आपको फल नहीं मिल रहा, बार-बार घाटे का सामना करना पड़ रहा है या बिजनेस की तरक्की में बाधाएं आ रही हैं, तो घबराने की जरूरत नहीं है. वास्तु शास्त्र में इसके लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है. फैमिली बिजनेस में आ रही परेशानियां आर्थिक समस्याओं को जन्म देती हैं. ऐसे में बिजनेस को लगी बुरी नजर या बैडलक को दूर करने के लिए वास्तु के ये उपाय बहुत कारगार हैं. 

कारोबार को लगी बुरी नजर उसे पूरी तरह से डूबो देती है. व्यक्ति को ऐसे में कई तरह की आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कड़ी मेहनत के बाद भी व्यक्ति को उसका फल नहीं मिल पाता. ऐसे में व्यक्ति के हाथ सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है. वास्तु एक्सपर्ट्स के इन उपायों को अपनाकर फैमिली कारोबार में व्यक्ति को जरूरत से ज्यादा लाभ मिलेगा. दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे. 

फैमिली कारोबार में उन्नति के उपाय 

- वास्तु जानकारों के अनुसार कई बार व्यक्ति जीवन में ऐसी कई छोटी-मोटी गलतियां कर देता है, जिसके बारे में हमें अंदाजा तक नहीं होता. लेकिन व्यक्ति को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. वास्तु शास्त्र में दिशाओं पर खास जोर दिया गया है. मान्यता है कि अगर किसी चीज को सही दिशा में रखा जाए, तो ही उसके शुभ परिणाम सामने आते हैं. सही दिशाएं व्यक्ति को तरक्की के रास्ते पर ले जाती हैं. ऐसे में कारोबार में कुछ भी करने से पहले दिशा का खास ध्यान रखें. 

- वास्तु जानकारों के अनुसार पानी की दिशा ही व्यक्ति का गुडलक और सफलता तय करती है.  ऐसे में अपने फैमिली बिजनेस या लोगों की बुरी नजर से बचने के लिए गुडलक पाने के लिए घर या ऑफिस के गलियारे या बालकनी में पानी से संबंधित कोई तस्वीर या शो-पीस लगाने से विशेष लाभ होगा. बता दें कि ऐसा करने से व्यक्ति के कारोबार को लगी नजर से छुटकारा मिल जाएगा और बिजनेस घोड़े की स्पीड से दौड़ने लगेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}