trendingNow11498687
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

New Year Vastu Tips: इन बुरी आदतों से अभी करें तौबा, वरना नए साल में भी कंगाली नहीं छोड़ेगी पीछा

Attract Goddess Lakshmi: यहां बताए जा रहे बुरी आदतों से परहेज करने से आपकी जिंदगी में खुशहाली लौट आएगी और आप तरक्की की सीढ़ियां फिर से चढ़ने लगेंगे.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 09:31 PM IST

Vastu Tips For Money: हर कोई जीवन में अमीर बनना चाहता है. कई लोग पैसा कमाने के लिए काफी मेहनत करते हैं लेकिन इसके बावजूद उनके जीवन में कंगाली रहती है. दिन-रात मेहनत करने के बाद भी अगर आपके पास पैसा नहीं है तो इसमें आपकी मेहनत में कोई कमी नहीं है. कभी-कभी यह दिक्कत आपकी गलत आदतों की वहज से भी होती है. शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि गरुड़ पुराण में उन आदतों का जिक्र किया गया है जिनकी वजह से माता लक्ष्मी रूठ जाती हैं और आपके जीवन गरीबी आ जाती है. यहां बताए जा रहे बुरी आदतों से परहेज करने से आपकी जिंदगी में खुशहाली लौट आएगी और आप तरक्की की सीढ़ियां फिर से चढ़ने लगेंगे.

कौन सी हैं वो बुरी आदतें

1. शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि कड़वा बोलने वाले माता लक्ष्मी को बिलकुल नहीं पसंद आते हैं. अगर कोई व्यक्ति किसी से रूखा बोलता है तो माता लक्ष्मी उसके घर को त्याग देती हैं और उसे कंगाली का सामना करना पड़ता है इसलिए गुजरते साल के साथ आप अपनी ये आदते छोड़ दें और लोगों से मीठा बोलें.

2. शास्त्रों के जानकारों की मानें तो माता लक्ष्मी केवल उन घरों में वास करती हैं जहां साफ-सफाई ज्यादा होती है. इसके साथ ही गंदे वस्त्र पहनने वालों से भी माता रूठ जाती हैं और घर की सुख-समृद्धि में तरह - तरह की बाधाएं आती हैं. अगर आप चाहते हैं कि आपके परिवार पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहे तो अपनी साफ - सफाई का खास ख्याल रखें.

3. कुछ लोगों की आदत होती है कि वो सुबह देर तक सोते हैं. बता दें कि ऐसे लोग माता लक्ष्मी को बिलकुल पसंद नहीं होते हैं. उनके जीवन से भी माता चली जाती है. इस तरह की आदतें आपको नए साल में कंगाली का मुंह दिखा सकती हैं इसलिए जितनी जल्दी हो इसे छोड़ दें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}