trendingNow11818362
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

सपने में इन चीजों को देखना धन लाभ का है संकेत, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

Dreams in Hindi: स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार कुछ सपने जातक को ढेर सारा पैसा मिलने का इशारा देते हैं. ये सपने बताते हैं कि व्‍यक्ति जल्‍द ही अमीर होने वाला है. 

सपने में इन चीजों को देखना धन लाभ का है संकेत, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!
Stop
Shraddha Jain|Updated: Aug 10, 2023, 11:27 AM IST

Sapne me dhan milne ka sanket: कुछ सपने बेहद शुभ होते हैं, इन सपनों का आना बताता है कि जल्‍द ही आपको धन लाभ होने वाला है. साथ ही ये सपने सफलता, यश, प्रतिष्‍ठा दिलाते हैं. कह सकते हैं कि इन सपनों का आना आपकी किस्‍मत खोल सकता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में इन सपनों को बहुत शुभ और धन देने वाला बताया गया है. 

धन दिलाने वाले शुभ सपने 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति सपने में खुद को दूध से नहाते हुए देखे तो यह बहुत शुभ होता है. यह सपना बताता है कि आपको कोई बड़ा पद, प्रतिष्‍ठा मिलने वाली है. आपका जीवन धन-वैभव से परिपूर्ण होने वाला है. 

- सपने में खुद को अंगूठी पहने हुए देखना भी बहुत शुभ होता है. यह सपना इशारा देता है कि आपके ऊपर मां लक्ष्‍मी मेहरबान होने वाली हैं. आपको खूब पैसा मिलने वाला है. 

- यदि सपने में कानों की बाली देखें तो जल्‍द ही धन लाभ होता है. खुद को सपने में खुद को बाली पहनते हुए देखें तो भी यह बहुत शुभ होता है. 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में सांप देखें या सांप को बिल के आसपास देखें तो यह बहुत अच्‍छा होता है. यह कोई खजाना मिलने, अचानक ढेर सारा धन मिलने का इशारा है. 

- सपने में गुलाब का फूल देखना मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का साफ संकेत है. लक्ष्‍मी माता को गुलाब का फूल बेहद प्रिय है. जिस व्‍यक्ति को गुलाब का फूल सपने में दिखे उसे जल्‍द ढेर सारा धन मिलता है. 
 
- सपने में खुद को दूध पीते हुए देखना भी बहुत शुभ होता है. दूध का संबंध चंद्र ग्रह और मां लक्ष्‍मी से जोड़ा गया है, यदि शुक्रवार के दिन ये सपना आए तो लॉटरी लग जाती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}