trendingNow11846608
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

बुरी खबर! सूर्य-शनि-राहु की घातक नजर ढाएगी कहर, इन लोगों को धन हानि, बीमारी का खतरा

Surya Shani Rahu Gochar 2023: सितंबर में सूर्य, शनि और राहु की स्थिति खतरनाक योग बना रही है. यह योग 3 राशि वालों के लिए अच्‍छे नहीं कहे जा सकते हैं, लिहाजा इन लोगों को यह महीना संभलकर बिताना चाहिए.

बुरी खबर! सूर्य-शनि-राहु की घातक नजर ढाएगी कहर, इन लोगों को धन हानि, बीमारी का खतरा
Stop
Shraddha Jain|Updated: Aug 30, 2023, 06:32 AM IST

Planet Position in September 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर गोचर करता है. सितंबर महीने में सूर्य गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. 17 सितंबर को सूर्य गोचर होगा. तब तक सूर्य स्‍वराशि सिंह में रहेंगे. वहीं सूर्य के पुत्र शनि स्‍वराशि कुंभ में और राहु मेष राशि में रहेंगे. सितंबर में सूर्य, शनि और मिलकर घातक दृष्टि बना रहे हैं. इससे मतलब है कि ये तीनों ग्रह आपस में एक दूसरे को देखकर रहे हैं. इसके अलावा मेष राशि में राहु और गुरु की युति से गुरु चांडाल दोष भी बन रहा है. इसके अलावा सितंबर में समसप्तक योग भी रहेगा. इस तरह इन सभी योगों का असर 12 राशि वालों पर होगा लेकिन 3 राशि वालों को इस समय संभलकर रहना चाहिए. वरना नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

सितंबर में संभलकर रहें ये राशि वाले लोग 

कर्क राशि: शनि, राहु और सूर्य की अशुभ दृष्टि कर्क राशि के जातकों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है. इन लोगों पर शनि की ढैय्या चल रही है. उस पर गुरु चांडाल योग भी इन लोगों के लिए अच्‍छा नहीं है. यह स्थिति इन लोगों के करियर में उतार चढ़ाव के योग बनाएगी. इन लोगों को पैसा मिलेगा लेकिन तेजी से खर्च भी हो जाएगा. हॉस्पिटल, दवाइयों पर भी खर्च हो सकता है. इस महीने निवेश और नौकरी में बदलाव को टालना ही बेहतर है. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों को भी शनि, राहु और सूर्य की अशुभ दृष्टि नकारात्‍मक फल दे सकती है. इन जातकों को सितंबर में अपनी सेहत का ध्‍यान रखना चाहिए. नियम-कानून का पालन करना चाहिए. नौकरी-व्‍यापार में कोई परिवर्तन करना चाहते हैं तो थोड़ा रुक कर करें. अभी बिजनेस बढ़ाने के लिए भी समय उचित नहीं है. बाहर का खाने से बचें. 

वृश्चिक राशि: शनि, राहु और सूर्य की घातक दृष्टि वृश्चिक राशि के जातकों को नुकसान दे सकती है. नौकरी-व्‍यापार में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. बेहतर है कि यह समय धैर्य से निकालें और ज्‍यादा बदलाव लाने की कोशिश ना करें. किसी को धन उधार देने से बचें, पैसा फंस सकता है. नया काम शुरू ना करें. सितंबर का महीना संयम से निकालें और सकारात्‍मक सोचें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}