trendingNow11912069
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar: 30 अक्टूबर के बाद इन लोगों के मिलेंगे उन्नति के अवसर, सूर्य दिलाएंगे लीड करने का मौका

Surya Gochar 2023 Effect: इस राशि के लोगों को टीम को लीड करने का मौका हाथ लग सकता है, लेकिन तीखी वाणी का प्रयोग न कर दें क्योंकि वाणी के कारण विवाद होने की संभावना है, जिससे आपकी छवि को दाग लग सकता है.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Oct 12, 2023, 04:32 PM IST

Sun Transit 2023: अंतरिक्ष में ग्रहों के राशि परिवर्तन की चाल में 18 अक्टूबर को सूर्य देव पुनः राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. अब वह कन्या राशि को छोड़कर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य एक ओर मेहनत और नियमों को बनाने के देवता हैं तो वहीं कर्म के स्थान में उनके पहुंच जाने से स्थितियां कर्मक्षेत्र के लिए बहुत अच्छी हो जाएंगी. सूर्य तुला में आकर कुछ कमजोर हो जाते हैं. ऐसे में यह कह सकते हैं कि वह उतना प्रभाव नहीं डाल पाएंगे, जितनी उनसे अपेक्षा है. इसके लिए उनकी आराधना करें, रोज सूर्योदय के पहले जल का अर्घ्य दें.

मकर राशि के लोगों को टीम को लीड करने का मौका हाथ लग सकता है, लेकिन तीखी वाणी का प्रयोग न कर दें क्योंकि वाणी के कारण विवाद होने की संभावना है, जिससे आपकी छवि को दाग लग सकता है. ऊर्जावान होकर आप अपने कार्य पर फोकस बनाए रखें, स्थितियां 30 के बाद उन्नति के लिए प्रबल हो जाएगी. 

व्यापार में ग्राउंड टू अर्थ के कॉन्सेप्ट को दिमाग में उतार कर रख लेना चाहिए. आपके प्रतिष्ठान में ग्राहक बड़ा छोटा कोई भी हो, उन्हें सम्मान देना होगा, सूर्य की कृपा से आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे. कई तरह के व्यापार में निवेश करने का मूड बनेगा, खानपान और सरकार से संबंधित कार्य की ओर बढ़ना लाभकारी सिद्ध हो सकता है.

युवाओं को बैंक बैलेंस बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए, आने वाले दिनों में आपके ऊपर जिम्मेदारियों के साथ ही खर्च भी बढ़ सकते हैं. विद्यार्थी पढ़ाई में पूर्ण ध्यान केन्द्रित करें, यदि आप घर और दोस्तों के बीच में समय व्यतीत करेंगे तो समय का अच्छी तरह से लाभ नहीं ले पाएंगे. 

घर परिवार से संबंधित रजिस्ट्री या सरकारी कागजों पर हस्ताक्षर करने से पहले पूरी तरह से जांच अवश्य कर लें, नहीं तो परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. दीपावली की साफ सफाई और मरम्मत कराने के लिए 30 अक्टूबर तक का समय अच्छा रहेगा.

चेस्ट में इंफेक्शन की आशंका है इसलिए ठंड़े पानी और ठंडे खाद्य पदार्थ खाने से बचना चाहिए. दांतों की समस्या होने पर लापरवाही करने से बचें.

Read More
{}{}