trendingNow11645308
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

सूर्य गोचर 2023: 3 राशि वालों के खुलने जा रहे भाग्‍य, 5 दिन बाद से बुधादित्‍य योग करेगा मालामाल!

Surya ka mesh me pravesh 2023: 14 अप्रैल 2023 को सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का मेष राशि में प्रवेश बुधादित्‍य योग बनाएगा, क्‍योंकि बुध पहले से ही मेष में हैं. बुधादित्‍य राजयोग 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Apr 10, 2023, 05:40 AM IST

Budhaditya Rajyog in Aries 2023: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इस महीने सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इस समय सूर्य मीन राशि में हैं. 14 अप्रैल को सूर्य राशि परिवर्तन करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे और बुधादित्य योग भी मनाएंगे. दरअसल मेष राशि में पहले से ही बुध ग्रह मौजूद हैं और सूर्य बुध की युति से बुधादित्य राजयोग बनता है, जो ज्योतिष में बहुत शुभ माना गया है. 14 अप्रैल से बनने जा रहा बुधादित्य राजयोग सभी 12 राशि वालों पर शुभ अशुभ असर डालेगा. इनमें से 3 राशियां ऐसी हैं जिनके लिए मेष राशि में बन रहा बुधादित्य योग बहुत शुभ फल देगा. आइए जानते हैं कि 14 अप्रैल से किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. 

सूर्य गोचर से चमकेगा इन लोगों का भाग्य 

मेष राशि: सूर्य गोचर करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे और बुध के साथ युति करेंगे. जिससे मेष राशि में बुधादित्य राज योग बनेगा. बुधादित्य राजयोग मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों की आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अब तक जो धन संबंधी समस्याएं थीं, वो अब दूर होंगी. ये जातक यदि नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं तो यह अच्छा समय है. 

कर्क राशि: सूर्य बुध की युति से बन रहा राजयोग कर्क राशि वालों के लिए भी बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों को करियर में लाभ होगा. नौकरी करने वाले जातकों को मनचाही जगह पर ट्रांसफर मिलेगा. कारोबार अच्छा चलेगा. पुराने वाद-विवाद का निपटारा होगा और मामला आपके पक्ष में बनेगा. कह सकते हैं कि यह समय आपका भाग्योदय करा सकता है. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए यह बुधादित्य योग करियर में नए मौके देगा. इन कामों में सफलता मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. कह सकते हैं कि सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों के जीवन में कई खुशियां लेकर आएगा. लंबे समय से रुका हुआ प्रमोशन मिलेगा. साथ ही सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के पूरे योग हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}