trendingNow11917673
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar: 2 दिन बाद इस राशि में आते ही सूर्य हो जाएंगे नीचस्थ, ये 3 राशियां करेंगी चुनौतियों का सामना

Sun Transit 2023: हर वर्ष तुला राशि में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं या यूं कहें कि उनकी पावर कुछ कम हो जाती है. सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मेष, वृष और मिथुन राशि के लोगों के करियर पर कैसा प्रभाव पड़ेगा, इसे समझते हैं.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Oct 16, 2023, 01:50 PM IST

Surya Grah Gochar 2023: अंतरिक्ष में ग्रहों के परिवर्तन के क्रम में ग्रहों के राजा सूर्य का पुनः परिवर्तन होने जा रहा है. इस बार सूर्यदेव 18 अक्टूबर की रात्रि में 01.29 बजे तुला राशि में प्रवेश करेंगे और वहां पर करीब एक माह तक रुकेंगे. सूर्य नारायण इस स्थान में आकर अपनी शुभता और तेज को कम कर देते हैं, क्योंकि तुला में वह नीचस्थ हो जाते हैं. हर वर्ष इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं या यूं कहें कि उनकी पावर कुछ कम हो जाती है. सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मेष, वृष और मिथुन राशि के लोगों के करियर पर कैसा प्रभाव पड़ेगा, इसे समझते हैं. 

मेष राशि

मेष राशि वालों पर सूर्य का यह परिवर्तन गहरा प्रभाव डालेगा. इन लोगों का क्रोध कुछ अधिक बढ़ा रहेगा. आपको सूर्य की आराधना बढ़ा देनी चाहिए और बिजनेस पार्टनर, मित्र आदि के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनाने के प्रयास शुरू करना चाहिए. करियर के मामले में आपका कामकाज तो सब पूरा होगा. बस मेहनत कुछ और अधिक करनी पड़ सकती है. 25 अक्टूबर से आपको ऑफिस के लोगों के साथ धैर्य के साथ वहां का काम करना होगा, क्योंकि सहकर्मियों के साथ विवाद होने की आशंका दिख रही है.

वृष राशि

वृष राशि के जो लोगों के कोई भी कार्य सरलता से बनते नहीं दिख रहे हैं. नौकरी में कंपटीशन बढ़ेगा. यदि मेहनत न की तो नौकरी पर आंच भी आ सकती है. ऊर्जा के स्तर को बनाए रखना होगा, साथ ही बॉस के इशारों को समझते हुए कुछ समय के लिए धैर्य का दामन नहीं छोड़ना चाहिए. आलस्य किया तो वह आपकी सारी मेहनत को खा सकता है. संतुष्टि की भावना कभी-कभी आर्थिक तनावों को बढ़ाने वाली भी होती है, इस बात को ध्यान में रखिए.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन मस्तिष्क और क्रोध को बढ़ाने वाला हो सकता है. 18 अक्टूबर की रात्रि में होने जा रहे इस परिवर्तन को लेकर अभी से प्लान कर लेना चाहिए. सूर्य नारायण अब कर्मठता को प्लानिंग के साथ जोड़ने आ रहे हैं. जिन लोगों को नौकरी बदलने का मन है तो उसके लिए सॉलिड  प्लानिंग का सहारा लेना होगा, नयी नौकरी न मिलने तक वर्तमान को नहीं छोड़ना चाहिए. 26 अक्टूबर तक ऑफिस के तनावों को इतना महत्व न दें कि जल्दबाजी में गलत निर्णय ले लें और उसका प्रभाव आप पर मानसिक तनाव के रूप में हो. तुला में पहुंच कर सूर्य आपके मस्तिष्क को प्रभावित कर रहे हैं.

Rahu Gochar: परेशानियों का अंबार लेकर आ रहा है राहु, 30 अक्टूबर बाद हो सकता है आर्थिक नुकसान
Cow: पापों से मुक्ति नहीं, घर का वास्तु दोष भी दूर करती है गाय; यूं ही नहीं कहा जाता है मां

 

Read More
{}{}