trendingNow11922970
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar: सूर्य खड़ी करेंगे इन 3 राशियों के सामने चुनौतियां, 1 महीने रहना होगा सतर्क

Surya Rashi Parivarta: ग्रहों के राजा सूर्य देव तुला राशि में गोचर कर चुके हैं. ऐसे में इन राशियों के लोग लाइफ पार्टनर संग ट्यूनिंग बनाएं. आलोचना करना महंगा पड़ सकता है. रिश्ते की नजाकत समझें.  

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Oct 19, 2023, 09:44 PM IST

Surya ka Rashi Parivartan: अंतरिक्ष में सूर्य का परिवर्तन एक बार फिर हो चुका है, बीती रात सूर्य कन्या से तुला राशि में पहुंच चुके हैं. अभी तक वह ग्रहों के राजकुमार बुध की राशि में थे किंतु अब ग्रहों के राजा सूर्य इस स्थान में आकर अपनी शुभता और तेज को कुछ कम कर देंगे क्योंकि तुला में वह नीचस्थ के हो जाते हैं. नीचस्थ का मतलब उनकी पॉवर कुछ कम ही रहेगी. यही कारण है हर वर्ष इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य रहते हैं. यहां पर वह नवम्बर माह की 17 तारीख तक रुकेंगे. सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मेष, वृष और मिथुन राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन की स्थिति इस तरह की रहेगी.

मेष राशि

सूर्य का यह परिवर्तन मेष राशि वालों पर गहरा प्रभाव डालेगा. इन लोगों को अधिक क्रोध जैसी समस्याओं से दो चार होना पड़ सकता है. मेष राशि वालों को सूर्य की कृपा पाने के लिए उनकी आराधना बढ़ा देनी चाहिए. इसके साथ ही लाइफ पार्टनर के साथ अच्छी ट्यूनिंग बनाने के प्रयास शुरू कर देने चाहिए. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है, उन्हें हड्डियों से संबंधित समस्या और बीपी का हाई होना हो सकता है. घर में कोई शुभ सूचना मिलेगी, जिसमें कुल में बढ़ोतरी भी हो सकती है.

वृष राशि

वृष राशि वालों को अब रोग के साथ ऋण संबंधित बातों को लेकर अलर्ट रहने की सलाह है. इस राशि के जो लोग बड़े लोन के लिए अप्लाई करने का विचार बना रहे हैं, वह नवम्बर की 17 तारीख तक रुक जाए. आपको परिवार और दोस्तों के बीच किसी की आलोचना या विवादों की चर्चा करने से बचना चाहिए नहीं तो यह अशांति पैदा करने का कारण बन सकती है. त्योहार के मौके को हाथ से न जाने दें, घर से दूर रहने वाले परिवार के साथ समय व्यतीत करें.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन क्रोध को बढ़ाने वाला हो सकता है. इस बीच आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है जिसका प्रभाव सीधे परिवार पर दिखाई देगा, पारिवारिक रिश्ते खराब होने की आशंका दिख रही है, यदि आप परिवार के मुखिया हैं तो कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय अक्टूबर माह में न लें. संतान को क्रोध अधिक आएगा और उनके साथ आपकी ट्यूनिंग खराब होने की आशंका है.

Read More
{}{}