trendingNow11608270
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से बढ़ेगी इन लोगों के प्रमोशन की संभावना, नौकरी में बदलाव के भी योग

Sun Trasnit In Pisces: सूर्य एक दिन बाद यानी कि 15 मार्च को कुंभ से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जाहिर है इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे आइए जानते हैं कि कन्या राशि के जातकों पर इसका कैसा प्रभाव पड़ने वाला है. 

SUN TRANSIT
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Mar 14, 2023, 05:19 AM IST

Surya Gochar 2023: 15 मार्च को सूर्य कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे और फिर यहां पर 14 अप्रैल तक रुकेंगे. सूर्य तो ग्रहों के राजा हैं और उनके जहां भी प्रवास होगा, उसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. मीन राशि में जाने से कन्या राशि के लोग भी प्रभावित होंगे. आइए जानते हैं कि इसका कन्या राशि पर कैसा प्रभाव रहेगा.

इस एक माह की अवधि में कन्या राशि वालों को जीवनसाथी, मित्र या फिर बिजनेस पार्टनर के ऊपर अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. जिन लोगों को आप प्रभावशाली मानते हैं, उनके प्रति आदर व सम्मान के भाव को बढ़ाना चाहिए. इससे आपको लाभ होगा. ऑफिस में वरिष्ठ लोगों से कुछ सीखने का प्रयास करना होगा. कार्य जितना अधिक सीखेंगे, आपको उतना ही लाभ होगा. प्रमोशन होने की संभावनाएं बढ़ेंगी और यदि प्रमोशन होने की कोई गुंजाइश नहीं है तो नौकरी में बदलाव के साथ उन्नति भी हो सकती है.

व्यापारिक लोगों को विशेषकर जो शिक्षा के क्षेत्र में है या बच्चों के खिलौने से संबंधित कार्य करते हैं अथवा स्पोर्ट्स से संबंधित व्यापार करते हैं, उनको अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ प्लानिंग करनी चाहिए. अपने क्षेत्र के वरिष्ठ लोगों से सलाह-मशवरा करके उचित कदम उठाना चाहिए, क्योंकि अब भविष्य में आपको अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए मेहनत खूब करनी है.

विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा, जो लोग एजुकेशन क्षेत्र में जॉब करना चाहते हैं अथवा सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. पर्सनालिटी डेवलपमेंट का ध्यान रखें हैं और जल्दी उठने का प्रयास करें और इस बात का भी ध्यान रखें कि कम से कम एक महीने सूर्य डूबते समय न सोएं.

परिवार में बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें. किसी भी तरह से उनका निरादर न हो. कई दिनों से यदि बड़े बुजुर्ग सलाह दे रहे हैं या किसी चीज की डिमांड कर रहे हैं तो उनकी आज्ञा का पालन करने में लाभ है. अत्यधिक यात्रा करना और अनावश्यक खर्च करना आपके लिए आर्थिक कमजोरी पैदा कर सकता है.

पेट से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. मिर्च-मसाले और तले-भुने तथा बाहर के खाने से परहेज करना होगा. पित्त अधिक बढ़ सकता है, इसलिए डाइट प्लान बनाकर आहार लेना होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}