trendingNow11646227
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से इस सेक्टर वालों को होगा लाभ, ऑफिस में मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

Sun Trasnit In Aries: सूर्य के राशि परिवर्तन से कन्या राशि के आईटी सेक्टर से जुड़े लोगों को प्रोजेक्ट में सकारात्मक रिजल्ट प्राप्त होगा. उच्चाधिकारी कोई ऐसी जिम्मेदारी आपके कंधों पर डाल सकते हैं, जिसकी शुरुआत भविष्य में होनी हो.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Apr 10, 2023, 11:35 AM IST

Surya Gochar 2023: अंतरिक्ष में विभिन्न राशियों में घूमते हुए सूर्य अब मंगल ग्रह के स्वामित्व वाली मेष राशि में 14 अप्रैल को प्रवेश करेंगे और यहां पर 15 मई तक रहेंगे. यहां पर आते ही सूर्य अपनी पूरी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे और 22 अप्रैल को गुरु के भी इसी घर में आने के कारण उनका मार्गदर्शन भी मिलना शुरु हो जाएगा. सूर्य का यह परिवर्तन यूं तो सभी राशियों के लोगों पर कुछ न कुछ प्रभाव डालेगा, लेकिन कन्या राशि के लोगों को वह कुछ मामलों में अलर्ट कर रहे हैं. 

कन्या राशि वालों को अब खुद को ऊर्जावान और मजबूत रखना होगा. इस राशि के लोग डीप तरीके से सोच और विचार करते हुए नजर आ सकते हैं. सूर्य कन्या राशि वालों के लिए यात्रा, विदेश संबंधित कार्य और खर्चों के स्वामी हैं. वर्तमान समय में यह आपको नॉलेज और शोध की ओर ले जाएंगे. सूर्य के परिवर्तन से आपको 14 तारीख से लेकर 15 मई के बीच कुछ बातों का खास ध्यान रखना होगा. आपको गैरकानूनी कार्यों से दूर रहना होगा, नहीं तो सूर्य देव आपको दंडित भी कर सकते हैं.

कन्या राशि के आईटी सेक्टर से जुड़े लोगों को प्रोजेक्ट में सकारात्मक रिजल्ट प्राप्त होगा. उच्चाधिकारी कोई ऐसी जिम्मेदारी आपके कंधों पर डाल सकते हैं, जिसकी शुरुआत भविष्य में होनी हो. अभी आपको उसकी तैयारी करनी होगी. कार्य में शोध करने का समय है. पढ़ाई या फिर कोई कोर्स आदि कर सकते हैं.

जमीन आदि में निवेश करने का समय चल रहा है, लेकिन सौदा करते समय लीगल कार्यों की जांच कर लें. व्यापारियों को भविष्य की प्लानिंग में आर्थिक धन खर्च करना पड़ सकता है. माल को स्टोर करने के लिए व्यापारियों के लिए समय उपयुक्त रहेगा.

विद्यार्थियों को कठिन विषय को पढ़ने और याद करने पर जोर देना होगा. पैतृक जमीन के विवादों में न ही फंसे तो बेहतर होगा. परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. सपरिवार टूर पर जाने का मौका मिले तो अवश्य ही जाएं.

पेट से संबंधित दिक्कतें रहती हों तो मिर्च मसाला कम खाएं और रात का भोजन भी कम करें. आंतों से संबंधित समस्याओं को लेकर अलर्ट रहने की सलाह है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}