trendingNow11728833
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2023: 7 दिन बाद इन 5 राशि वालों के करियर में आएगा जबरदस्त उछाल, सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य

Surya Gochar Effect 2023: सूर्य हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. एक राशि से दूसरी राशि में जानें के लिए सूर्य को एक माह का समय लगता है. सूर्य के मिथुन में प्रवेश करने से कई राशि वालों को जहां शुभ फलों को प्राप्ति होगी. वहीं, कुछ राशि के जातकों को इस दौरान थोड़ा संभलकर चलना होगा. आइए जानते हैं.

 

surya gochar 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Jun 08, 2023, 06:15 AM IST

Sun Transit 2023: 15 जून को सूर्य वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि इस दौरान सूर्य और बुध का शुभ संयोग भी बनने जा रहा है, जो कि कुछ लोगों के लिए शुभ फलदायी होगा. वहीं, सूर्य के मिथुन में प्रवेश करने से सूर्य और शनि का नवम पंचम योग भी निर्मित हो रहा है. ऐसे में सूर्य के इस गोचर से  मिथुन सहित कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. सूर्य के मिथुन में प्रवेश करने से किन राशि वालों को लाभ होगा. जानें.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का मिथुन राशि में गोचर कर्क राशि वालों को बहुत शुभ फल देने वाला है. इस दौरान आपका विदेश यात्रा पर जाने का सपना पूरा होता दिख रहा है. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों के कारोबार में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, आपके खर्च में भी इस दौरान काफी वृद्धि हो सकती है. और आपकी आय से ज्यादा व्यय हो सकता है. इन चीजों पर कंट्रोल करने की जरूरत है. पुराने निवेश से लाभ होगा. सेहत के प्रति विशेष सावधान रहें.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य को सिंह राशि का स्वामी माना गया है. सूर्य का मिथुन में प्रवेश इस राशि के जातकों को बहुत शुभ फल देने वाला माना जा रहा है. इस दौरान सभी कार्यों में अनुकूल परिणाम मिलेंगे. व्यक्ति को सफलता मिलना आरंभ हो जाएगी. जिस काम को करने की सोच रहे हैं, उसमें आपको प्रदर्शन की तारीफ होगी. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धन पाने  के लिए किए जा रहे प्रयास सफल रहेंगे. वहीं, प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि

बता दें कि कन्या राशि वालों को सूर्य के गोचर से अनुकूस फलों की प्राप्ति होगी. करियर में ऊंचा नाम कमाएंगे. इस  लोगों को किसी अच्छे संस्थान से ऑफर आ सकता है. ये आपके करियर में मील का पत्थर साबित होगा. इस समय आपके व्यापार में उन्नति के योग बन रहे हैं. आपके कार्यक्षेत्र में काफी विस्तार होगा. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. परिवार में पूरा मान-सम्मान मिलेगा. मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी.   

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का मिथुन में गोचर मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. इस दौरान आपको धन में वृद्धि होगी. धन प्राप्ति के कई नए रास्ते दिखेंगे. पुराने लोग चुका पाने में सफल होंगे. कर्ज से मुक्त होकर इस समय हल्का महसूस करेंगे. इतना ही नहीं, नौकरी में इस समय आपकी स्थिति मजबूत होती नजर आ रही है. लेकिन इस बीच किसी से झगड़ा करने से बचें. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सचेत रहें.

Budh Gochar 2023: आज से इन राशि वालों की लाइफ में आ सकता है तूफान, हर कदम बरतनी होगी विशेष सावधानी!

Maa Lakshmi: ऐसे घरों में वास नहीं करती मां लक्ष्मी, जीवन में हमेशा बनी रहती है पैसों की किल्लत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}