trendingNow11834201
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Budhaditya Rajyog: 16 सितंबर तक इन 3 राशि वालों की होगी मौज, धनवान बनने में नहीं आएगी कोई रुकावट!

Sun Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 अगस्त को सूर्य ने सिंह राशि में प्रवेश किया है. बता दें कि बुध पहले से ही इस राशि में विराजमान हैं. ऐसे में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 
budhaditya yog and dhan rajyog surya gochar 2023
Stop
shilpa jain|Updated: Aug 21, 2023, 12:22 PM IST

Surya Gochar In Singh 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के साथ पृथ्वी पर भी देखने को मिलता है. सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. बता दें कि 17 अगस्त को सूर्य ने सिंह राशि में गोचर किया है. जहां पहले से ही बुध ग्रह विराजमान हैं. सूर्य और बुध के एक ही राशि में होने से, इनकी युति से बुधादित्य योग और धन राजयोग का निर्माण हो रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद शुभ योग माना गया है. इन दो शुभ योगों से 3 राशि वालों को आकस्मिक धनलाभ होगा और इनकी तरक्की के योग बन रहे हैं. जानें ये लकी राशियां कौन-सी हैं. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन दो ग्रहों की युति से बना बुधादित्य और धनराज योग मेष राशि वालों के लिए लकी साबित होगा. इस समय प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिल सकती है. वहीं, विदेश में जाकर पढ़ाई करने की सोच रहे छात्रों को भी लाभ प्राप्त होगा. इस समय आपको लव लाइफ में भी सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, इस समय नौकरी-कारोबार में भी विशेष लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को इस समय पदोन्नति मिल सकती है. वहीं, किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

वृष राशि

ये दोनों शुभ राजयोग इन राशि वालों के लिए बेहद अनुकूल साबित होंगे. ऐसे में आपको इस समय निवेश से लाभ हो सकता है. इस समय कोई प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं. प्रॉपर्टी के लेन-बेच से भी बचें. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. व्यापार या कार्यक्षेत्र में भी लाभ मिलेगा. इस अवधि में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बीमार चल रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. 

सिंह राशि 

बता दें कि सूर्य ने सिंह राशि में ही गोचर किया है और इसी में बुध पहले से विराजमान हैं. इन दो शुभ योगों से बनने से सिंह राशि वालों को भी शुभ लाभ होने वाला है. बता दें कि सूर्य देव ने आपकी राशि में ही संचरण किया है और इसी राशि के स्वामी हैं. ऐसे में आपका आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. आप ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे. राजनीति में आपका प्रभाव बढ़ेगा और सरकारी क्षेत्र में संबंधित काम बनेगा. नए लोगों से संपर्क बढ़ेगा, जो भविष्य में लाभ देगा. कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ संबंधों में कड़वाहट आ सकती है. 

Vastu Plant: किस्मत बदल देगा सही दिशा में रखा ये पौधा, तरक्की के रास्ते में नहीं आएगी कोई अड़चन
 

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर पहली राखी भाई को बांधने की बजाए इन्हें बांधने से हर कामना होगी पूरी!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}