trendingNow11609964
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2023: बस एक दिन बाद चमकने वाली है इनकी किस्मत, सूर्य दिलाएंगे तरक्की और इंक्रीमेंट

Sun Trasnit In Pisces: सूर्य देव की कृपा से मकर राशि वालों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा में विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी और पुराने रोगों से मुक्ति होगी.   

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Mar 15, 2023, 05:57 AM IST

Sun Transit in Meen: अंतरिक्ष में सभी ग्रह विचरण करते रहते हैं. अन्य ग्रहों की तरह सूर्य देव भी विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हैं. 15 मार्च को सूर्य कुंभ राशि से मीन राशि अर्थात गुरु के घर में प्रवेश करेंगे और यहां पर 14 अप्रैल तक रहेंगे. उनके यह प्रवास मकर राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है.   

करियर के मामले में जिन लोगों का प्रमोशन रुका हुआ था, उन्हें इससे संबंधित गुड न्यूज़ मिलेगी. बेहतर कार्य प्रदर्शन के चलते सैलरी इन्क्रीमेंट भी होगा. कार्यस्थल पर सभी सहकर्मियों के साथ आपका अच्छा तालमेल बना रहेगा और उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात का अवसर प्राप्त होगा.

मकर राशि के व्यापारी अपनी सफलता से शत्रुओं के दांत खट्टे करने में सफल होंगे. व्यापारियों को सभी के साथ सद्व्यवहार करते हुए कार्य करना होगा. जितना हो सके वाणी को मीठा बनाने का ही प्रयास करें, मीठी वाणी व्यापार को उन्नति दिलाने में मदद करेगी. 

युवा वर्ग दूसरों की मदद करने के लिए तत्पर रहें, आपको इस हेल्पिंग नेचर के कारण समाज की ओर से मान सम्मान भी प्राप्त होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवाओं का जल्दी ही किसी उच्च पद पर सलेक्शन होने की संभावना दिख रही है. 

संयुक्त परिवार में रहने वाले लोगों को एक दूसरे का सपोर्ट करना होगा, तभी संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. मुसीबत के समय अपनों का सहयोग प्राप्त होगा और उनके सहयोग से कठिन दौर को पार करने में सफलता प्राप्त होगी. संतान की  उम्मीदों पर खरा उतरने से पिता को समाज में मान सम्मान मिलेगा. 

पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी, सेहत में सुधार होगा. योग और प्राणायाम के माध्यम से खुद को फिट रखें. लंच और डिनर के बाद वॉक जरूर करें. खाली पेट बिल्कुल भी न रहें, हल्का-फुल्का कुछ न कुछ खाते रहें अन्यथा गैस्ट्रिक के समस्या से परेशान हो सकते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}