trendingNow11409946
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2022: सूर्य के तुला में प्रवेश से इन्हें मिला किस्मत का साथ, करियर-कारोबार में मिलेगी जबदस्त सफलता

Surya Gochar Impact: हिंदू पंचांग के अनुसार सूर्य देव तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. जानें इस गोचर से किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. 

 
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 25, 2022, 01:34 PM IST

Sun Transit In Libra: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. बता दें कि हाल ही में 17 अक्टूबर को सूर्य ने तुला राशि में प्रवेश किया है. ज्योतिषीयों का कहना है कि सूर्य देव तुला राशि में शुभ फल प्रदान नहीं करते हैं. तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं और  शुक्र और सूर्य में शत्रुता का भाव होने कारण इसका जातकों को ज्यादा शुभ फल प्राप्त नहीं होता है. लेकिन फिर भी 3 राशियां ऐसी हैं जिन्हें बिजनेस में सफलता और करियर में तरक्की प्राप्त होगी. आइए जानें इन राशियों के बारे में. 

मिथुन राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि इस राशि की गोचर कुंडली में सूर्य पंचम भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसे संतान, प्रेम संबंध और उच्च शिक्षा का भाव माना जाता है. इस दौरान संतान प्राप्ति के योग हैं. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे. नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो नई जॉब का ऑफर आ सकता है. इसके अलावा मिथुन रासि पर बुध देव का आधिरत्य है. सूर्य और बुध में मित्रता का भाव होने के कारण ये गोचर इन राशि वालों के लिए लाभदायी रहने वाला है. 

वृष राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये गोचर लाभकारी रहेगा. बता दें कि सूर्य इनकी गोचर कुंडली के छठे भाव में गोचर करने जा रहा है. इसे रोग और शत्रु का स्थान कहा जाता है. ऐसे में इन जातकों के पराक्रम और साहस में वृद्धि होगी. शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान कोर्ट कटहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. फिरोजा रत्न धारण करना लाभदायी रहेगा. 

कन्या राशि- इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस राशि का स्वामी ग्रह बुध है और बुध और सूर्य में मित्रता का भाव है. इसलिए इस दौरान सूर्य गोचर से कारोबार में अच्छा लाभ होगा. जिस योजना पर काम कर रहे हैं, उसमें भी सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान इस समय विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. वहीं, गले में कुछ समस्या का समाना करना पड़ सकता है. इस दौरान थोड़ी सतर्कता से काम लेना होगा. पन्ना धारण करना लाभकारी रहेगा. 

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}