trendingNow11908514
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sun Transit: सूर्य गोचर कर बढ़ाएंगे इन लोगों के जीवन में टेंशन, 17 नवंबर तक रहना होगा सावधान

Sun Transit Today: इस राशि के लोगों की नौकरी में कंपटीशन बढ़ेगा. यदि मेहनत न की तो नौकरी पर आंच भी आ सकती है. ऊर्जा के स्तर को बनाए रखना होगा, साथ ही बॉस के इशारों को समझते हुए कुछ समय के लिए धैर्य का दामन नहीं छोड़ना चाहिए.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Oct 11, 2023, 05:24 PM IST

Sun Transit 2023: सूर्य महाराज अक्टूबर माह की 18 तारीख को रात्रि में में 01.29 बजे कन्या राशि को छोड़कर तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. वृष राशि वालों को अब रोग के साथ ऋण संबंधित बातों को लेकर अलर्ट रहने की सलाह है. सूर्य तुला में आते ही नीच के हो जाएंगे जो यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है. आरोग्य के देवता ही अगर कमजोर पड़ जाएं तो आप भी कमजोर हो जाएंगे. जो लोग बड़े लोन के लिए अप्लाई करने का विचार बना रहे हैं, वह नवंबर की 17 तारीख तक रुक जाएं. प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको जमकर मेहनत करने की सलाह है, कोई भी कार्य सरलता से नहीं बनने वाले हैं.

वृष राशि के लोगों की नौकरी में कंपटीशन बढ़ेगा, यदि मेहनत न की तो नौकरी पर आंच भी आ सकती है. ऊर्जा के स्तर को बनाए रखना होगा, साथ ही बॉस के इशारों को समझते हुए कुछ समय के लिए धैर्य का दामन नहीं छोड़ना चाहिए. आलस्य किया तो वह आपकी सारी मेहनत को खा सकता है, संतुष्टि की भावना कभी कभी आर्थिक तनावों को बढ़ाने वाली भी होती है, इस बात को ध्यान में रखिए.

कारोबारियों ने यदि कहीं से लोन ले रखा है तो उस कर्ज को खत्म करने की प्रक्रिया पर ध्यान देना चाहिए. सरकारी नोटिस से खुद को बचा कर चलें. ग्राहकों से लाभ कमाने के लिए टेक्नोलॉजी का सहारा लेना होगा, साथ ही उधारी में समान देने से जितना हो सके बचना चाहिए. 

युवाओं को मेहनत के अनुसार कार्य करने पर ही इस बार परिणाम मिलने की संभावना है, लक के भरोसे न रहें और कर्म के साथ चलना होगा. जो युवा कोर्स, पढ़ाई, नौकरी आदि के लिए विदेश जाने का मौका तलाश रहे हैं तो उन्हें अभी कुछ और समय लग सकता है.

परिवार और दोस्तों के बीच किसी की आलोचना या विवादों की चर्चा करने से बचना होगा नहीं तो अशांति हो सकती है. त्यौहार के मौके को हाथ से जाने न दें, घर से दूर रहने वाले परिवार के साथ समय व्यतीत करें.

नींद न आना और शारीरिक थकावट जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, मॉर्निंग और इवनिंग वर्क आउट अवश्य करें. यदि कई दिनों से किसी रोग का इलाज चल रहा है तो एक बार पुनः चेकअप अवश्य करा लेना चाहिए, साथ ही डॉक्टर से एक बार दवाओं को भी चेक करा लें.

Read More
{}{}