trendingNow11829442
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से कार्यक्षेत्र में मिलेगा प्रमोशन, सितंबर तक इन 3 राशियों के लोग काटेंगे मौज

Surya Gochar August 2023: सूर्य देव सिंह राशि में गोचर कर चुके हैं. वह यहां 17 सितंबर तक रहने वाले हैं. ऐसे में इन 3 राशि वालों की सूर्य देव बल्ले-बल्ले कराने वाले हैं. हालांकि, इस दौरान इनको नियम से रहना होगा.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Aug 18, 2023, 01:53 PM IST

Sun Transit 2023: वैदिक ज्योतिष में विभिन्न ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य देव हर महीने ही गोचर करते हैं. इस महीने भी सूर्य ने सिंह राशि में प्रवेश कर लिया है और वह यहां 17 सितंबर तक विचरण करेंगे. सिंह राशि में पहले से ही कई ग्रह मौजूद हैं. ऐसे में 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस गोचर का भरपूर लाभ मिलने वाला है. उनके लिए यह राशि परिवर्तन शुभ फलदायी रहने वाला है. आइए जानते हैं, कौन सी हैं, वह राशियां.

मेष राशि

अंतरिक्ष में ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में विचरण करते हैं और फिर वहां कुछ समय तक रहने के बाद दूसरी राशि के घर में चले जाते हैं. सूर्यनारायण भी 17 अगस्त को सिंह राशि में पहुंच चुके हैं और 17 सितंबर तक वहीं रहने वाले हैं. सिंह राशि में पहले से ही कई ग्रह मौजूद हैं. ऐसे में सूर्य का अपने घर में प्रवेश मेष राशि वालों की आजीविका को चमकाने वाला होगा. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है. मानसिक रूप से काफी व्यस्त नजर आएंगे. यदि करियर की ओर अधिक फोकस बढ़ाएंगे तो मानसिक चिंताओं में कमी देखने को मिल सकती है. यह परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है.

वृष राशि

वृष राशि वालों को किसी भी कीमत पर आपको अपने कार्यों को पेंडिंग नहीं छोड़ना है. 17 सितंबर तक सूर्य का यह परिवर्तन आपके जीवन में नियमों को पुनर्गठित यानी रिऑर्गनाइज करने आया है. नौकरी करने वालों को अपने कार्य को नियमबद्ध तरीके से करते हुए बॉस की गुड बुक में जगह बनानी होगी. आपके कार्य को देखकर जब बॉस प्रसन्नता अनुभव करें और बोलें कि अच्छा और सकारात्मक बदलाव हुआ है. इस बीच आपको समस्या नहीं समाधान बनना है, यानी आने वाली समस्याओं को सुलझाने का काम करना है.

मिथुन राशि

इसी तरह मिथुन राशि वालों को 17 सितंबर तक अपने नेटवर्क को मजबूत करने पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. सूर्य अपने ही घर में आकर आपको मान-सम्मान दिलाना चाहते हैं, लेकिन वह तभी होगा, जब आप अपनी छवि को बहुत ही साफ-सुथरा रखें. ऑफिस में जो लोग आपके अधीनस्थ हैं, उनके साथ आपको तालमेल बनाकर चलना है. विपरीत परिस्थिति होने पर भी क्रोध में विवाद में नहीं फंसना है. कार्यस्थल में उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात आपके करियर को आसान बनाएगी. आपको पद के साथ ही धन और मान-प्रतिष्ठा भी प्राप्त होगी.

Lord Krishna: आखिर भगवान कृष्ण ने क्यों तोड़ी थी अपनी बांसुरी? जानें AI की तस्वीरों के साथ
हर मनोकामना पूरी करेगी सावन की विनायक चतुर्दशी, 5 शुभ योगों में रखा जाएगा व्रत

 

Read More
{}{}