trendingNow11507742
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shani Surya Gochar 2023: ये 3 राशि वाले जल्‍द बनेंगे अमीर! शनि-सूर्य देंगे तगड़ा पैसा, थक जाएंगे गिनते-गिनते

शनि सूर्य गोचर 2023: सूर्य और शनि को ज्‍योतिष में बेहद अहम ग्रह माना गया है. इनकी स्थिति में छोटा सा बदलाव भी हमारे जीवन पर बड़ा असर डालता है. साल 2023 में शनि और सूर्य की कुंभ राशि में युति होने जा रही है. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Dec 31, 2022, 05:54 AM IST

Saturn Sun Transir 2023 effect on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य महीने में एक बार राशि परिवर्तन करते हैं. वहीं शनि ग्रह ढाई साल में राशि बदलते हैं. ज्‍योतिष में सूर्य को शनि का पिता माना गया है. साल 2023 में शनि और सूर्य यानी कि पिता-पुत्र, शनि की राशि कुंभ में युति करने जा रहे हैं. शनि 17 जनवरी 2023 को कुंभ में प्रवेश करेंगे और सूर्य 13 फरवरी 2023 को कुंभ में गोचर करेंगे. पुत्र शनि के घर कुंभ राशि में शनि और सूर्य दोनों की एकसाथ मौजूदगी बड़ी ज्‍योतिषीय घटना है. इस घटना का बहुत अहम असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए सूर्य और शनि की युति बेहद शुभ रहेगी. 

शनि-सूर्य की युति चमकाएगी 3 राशि वालों की किस्‍मत 

मेष राशि (Aries Zodiac): मेष राशि वालों के लिए शनि और सूर्य की युति बेहद शुभ फल देगी. सबसे ज्‍यादा लाभ आय के मामले में होगा. इनकम बढ़ेगी. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. पुराने निवेश से लाभ होगा. साझेदारी में व्‍यापार करने वालों को लाभ होगा. 

कन्या राशि (Cancer Zodiac): कन्‍या राशि वालों के लिए सूर्य और शनि का कुंभ राशि में मिलन शत्रुओं पर जीत दिलाएगा. नौकरी में उन्‍नति मिलेगी. जो लोग करियर में बदलाव करना चाहते हैं, उनकी इच्‍छा पूरी हो सकती है. बिजनेस बढ़ेगा. पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है.

तुला राशि (Tula Zodiac): सूर्य और शनि की युति तुला राशि वालों को तगड़ा लाभ देगी. इन जातकों को करियर, आर्थिक स्थिति के मामले में तो लाभ होगा ही. परिवार और संतान की ओर से भी खुशी मिलेगी. लव लाइफ में बहार आएगी. नई नौकरी मिल सकती है. निवेश से लाभ होगा.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}