trendingNow11442219
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

सूर्य गोचर 2022: कल से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, ग्रहों के राजा देंगे करियर में उछाल, अपार पैसा!

Sun Transit 2022 in Scorpio: 16 नवंबर 2022 को सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन 5 राशि वालों के लिए के करियर और आर्थिक स्थिति के लिए बेहद शुभ साबित होगा.  

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 15, 2022, 12:50 PM IST

Surya Rashi Parivartan 2022: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि बदलते हैं. कल 16 नवंबर 2022, बुधवार को सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं और 16 दिसंबर 2022 तक इसी राशि में रहेंगे. सूर्य गोचर के बाद 1 महीने का यह समय 5 राशि वालों को करियर और धन के मामले में तगड़ा लाभ देगा. आइए जानते हैं सूर्य गोचर का किन राशि वालों पर शुभ असर पड़ेगा.

सूर्य गोचर चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

कर्क राशि: सूर्य का वृश्चिक राशि में प्रवेश कर्क राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. भाग्‍य का साथ मिलेगा. करियर के लिए समय अच्‍छा है. सरकारी नौकरी करने वालों के लिए विशेष तौर पर यह समय शुभ रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. यात्रा पर जा सकते हैं. 

सिंह राशि: सूर्य गोचर सिंह राशि वालों को बहुत लाभ देगा. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. संपत्ति से लाभ होगा. धन लाभ होगा. खर्चे कम होंगे, बचत करने में सफल रहेंगे. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. 

तुला राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. धन लाभ होगा. बचत करने में सफल रहेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिजनों से अहम मिलेगी. निवेश से लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि: सूर्य वृश्चिक राशि में ही गोचर कर रहे हैं इसलिए इसका सबसे ज्‍यादा असर वृश्चिक राशि के जातकों पर होगा. जॉब-बिजनेस में बड़ी सफलता मिल सकती है. नौकरी करने वालों की पदोन्‍नति हो सकती है. बिजनेस में डील पक्‍की हो सकती है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. सेहत बेहतर होगी. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों को सूर्य का राशि परिवर्तन धन लाभ कराएगा. इनकम में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हो सकती है. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. रुका हुआ प्रमोशन अब मिल सकता है. आपक तारीफ होगी. सम्‍मान मिलेगा. परिजनों के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}