trendingNow11646341
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से इन लोगों के बॉस के साथ होंगे मतभेद उत्पन्न, नौकरी पर खतरे की आशंका

Sun Trasnit In Aries: सूर्य के मेष राशि में परिवर्तन करने के साथ कर्क राशि के लोगों के बॉस के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, जिसे आपको हर हाल में टालना होगा, क्योंकि विवाद बढ़ने पर नौकरी पर भी खतरे की आशंका है.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Apr 10, 2023, 12:47 PM IST

Sun Transit in Mesh: 14 अप्रैल को दोपहर 2 बजकर 49 मिनट पर सूर्य देव मेष राशि में प्रवेश करेंगे और फिर वहां पर 15 मई तक रहेंगे. मेष राशि मंगल का घर है, इसलिए यहां पर आते ही सूर्य देव पूरी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे. कर्क राशि वालों के लिए सूर्य का यह परिवर्तन भाग्य भाव से कर्म भाव में होने जा रहा है. किसी भी जातक की वाणी, परिवार और बैंक बैलेंस को बढ़ाने का दायित्व सूर्य के पास है, इसलिए इस एक माह के दौरान कर्क राशि वालों के कर्म क्षेत्र में प्रभाव होगा. 

कर्क राशि के लोगों के बॉस के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, जिसे आपको हर हाल में टालना होगा, क्योंकि विवाद बढ़ने पर नौकरी पर भी खतरे की आशंका है. कामकाज को लेकर एनर्जी से पूर्ण रहना होगा, उत्साह के साथ काम करें. नौकरी में बदलाव को लेकर अप्रैल का माह आपके लिए ठीक नहीं रहेगा, इसलिए इस महीने नौकरी में बदलाव का विचार त्यागना होगा. यदि नौकरी में प्रमोशन के लिए कोर्स आदि करना चाहते हैं तो 23 तारीख तक प्लान कर लेना चाहिए. आपके ऊपर कार्य का भार बढ़ेगा और इसे ठीक से करते हुए आपको अपने बॉस का भरोसा जीतना होगा.

व्यापार में नए साझेदार बनेंगे. यदि वह आपसे उम्र में बड़े हैं तो यह आपके लिए और भी अच्छा रहेगा. पैसे का लेन-देन बिगड़ने से रिश्ते खराब हो सकते हैं और फिर मामला कोर्ट कचहरी तक भी जा सकता है. विद्यार्थियों को अपने गुरु यानी टीचर का मान-सम्मान करना चाहिए, उनसे हंसी-मजाक करना महंगा पड़ सकता है.

मन में खिन्नता होने पर पिता के सानिध्य में जाकर उनसे समाधान पूछना चाहिए. घर के मामले में कोई महत्वपूर्ण निर्णय अकेले लेने के बजाय सभी सदस्यों की राय जानना भी जरूरी है. चिड़चिड़ाहट और अनाश्यक क्रोध आपको बीमार कर सकता है, इसलिए इससे दूर रहें. हृदय रोगियों को अपनी दिनचर्या को बिगड़ने नहीं देना है. दांतों में दिक्कत है तो डॉक्टर से संपर्क करें. समस्या बढ़ने की आशंका है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}