trendingNow11648148
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर से मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, इन कारोबारियों को होगा जबरदस्त लाभ

Surya Gochar 2023: सूर्य देव इन लोगों को आलस्य छोड़ने का संदेश दे रहे हैं. वहीं, नई नौकरी तलाशने के बाद ही पुरानी नौकरी को छोड़ने के बारे में सोचे. भूमि में निवेश कर सकते हैं.  

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Apr 11, 2023, 04:06 PM IST

Sun Trasnit In Aries: सूर्य अपनी उच्च राशि मेष में 14 अप्रैल को पहुंच कर वहां पर 15 मई तक रहेंगे. सूर्य के इस परिवर्तन से मकर राशि वालों को घरेलू मामलों में कुछ सकारात्मक और कुछ नकारात्मक पहलुओं का सामना करना होगा. सूर्य चूंकि सुख के घर में आने जा रहे हैं. ऐसे में अपने सुख और मां तथा परिवार के लोगों का आपको साथ देना होगा. मकर राशि वालों को इस एक माह की अवधि में अपने जोश और ऊर्जा को बनाए रखना होगा. यदि आलस्य दिखाया तो कार्य अधूरे ही रह जाएंगे, इसलिए समय का लाभ लें और आलस्य को दूर रखें. 

ऑफिस में कार्यभार बढ़ेगा. हो सकता है कि टीम का कार्य आपके कंधों पर आ जाए, इसलिए जिम्मेदारी लेने की अभी से तैयारी कर लें. नौकरी छोड़ने का विचार आ रहा है तो पहले किसी दूसरी नौकरी को ढूंढ लेना चाहिए.

व्यापारियों को अपने ग्राहकों से सौम्यता से बातचीत करनी चाहिए. कारोबार में यदि ग्राहकों से किसी तरह का विवाद हुआ तो व्यापार को बड़ा नुकसान होगा. दवा के कारोबारियों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी साबित होगा. प्रचार-प्रसार पर ध्यान दें. बड़े व्यापार की ओर बढ़ने का प्लान बनाएं.

भूमि और भवन के मामले में निवेश करने का समय चल रहा है, लोन आदि भी पास हो सकता है. घर के मुखिया को सभी फैसलों में सूझबूझ का प्रदर्शन करना होगा. घर को रिपेयर कराने का समय चल रहा है. यदि आपके बाथरूम में कुछ टूट गया है तो बनवा लेना चाहिए. घरेलू मामलों को लेकर चिंता हो सकती है. मां व मां तुल्य को अचानक मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, इसलिए उनकी सेवा करें. किसी बड़े धार्मिक कार्यक्रम को संपन्न करेंगे या फिर उसमें शामिल होंगे.

बुखार और इंफेक्शन से होने वाली बीमारियों को लेकर सचेत रहना चाहिए. दांतों में दिक्कत चल रही हो तो नजरअंदाज न करें और डॉक्टर को दिखाएं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}