trendingNow11779583
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Sun Transit 2023: सूर्य करने जा रहे हैं गोचर, जानें कैसा रहेगा 17 जुलाई से 17 अगस्त का समय

Sun Transit in Cancer: सूर्य देव कर्क राशि में गोचर करने के बाद इस राशि वालों को सलाह देंगे कि लाइफ, बिजनेस या ऑफिस पार्टनर से तालमेल बनाकर रखें. वहीं, घरेलू समस्याओं की शांति के लिए रुद्राभिषेक कराना फायदेमंद साबित हो सकता है.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Jul 14, 2023, 03:46 PM IST

Surya Gochar 2023 July: मकर राशि वालों को 1 महीने यानी 17 जुलाई से लेकर 17 अगस्त के बीच सभी के साथ तालमेल बनाने की सलाह है. खासकर जीवनसाथी, मित्र, पार्टनर एवं सहकर्मी. आपके पार्टनर के हाउस में इस समय एनर्जी  बहुत रहेगी. इस बार यदि आपने सूझबूझ के साथ लोगों से तालमेल बनाकर रखा तो स्थिति आपके फेवर में होंगी. छोटी-छोटी बात पर किसी के ऊपर अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. ऐसी कोई बात नहीं बोलनी है, जो किसी के दिल पर चोट दे. आपके पार्टनर्स यानी जीवनसाथी दोस्त आदि को अच्छा प्रपोजल मिल सकता है. उनकी उन्नति का समय चल रहा है. नौकरी में भी बदलाव का समय है, लेकिन ध्यान रहे कि जल्दबाजी में निर्णय न लें. आगे-पीछे सोचने-विचारने के बाद ही के बाद ही चेंज करें.

मकर राशि के लोग कोई भी ऑफिशियल कार्य पेंडिंग न रखें. कई ऐसे कार्य भी आपको मिलेंगे, जिन्हें करने में समय लगेगा. बॉस के साथ कम्युनिकेशन बनाए रखें. यदि वह आपको किसी प्रोजेक्ट में शामिल करते हैं तो उसमें पूरा ध्यान दें. 

प्रमोशन आदि में किन्हीं कारणों से रोक लग सकती है, लेकिन यदि उच्चाधिकारियों द्वारा आश्वासन मिले तो नौकरी में बदलाव के मामले में रुक जाना चाहिए. 

पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले आपसी तालमेल बनाकर चलें तो बिजनेस के लिए अच्छा रहेगा. व्यापार में निवेश का समय चल रहा है. आवश्यकता के अनुसार सामान का स्टॉक खरीदा जा सकता है. होटल, रेस्टोरेंट से संबंधित व्यापार करने वालों को बड़ा मुनाफा हाथ लगेगा तो वहीं ग्राहकों की सुविधाओं पर भी आपको पैनी निगाह रखनी होगी.

घरेलू समस्याएं बढ़ेगी. ऐसे में सदस्यों के साथ कम्युनिकेशन गैप रखना ठीक नहीं रहेगा. परिवार में वातावरण की शुद्धता के लिए इस माह में रुद्राभिषेक करा सकते हैं. सपरिवार शिव के मंदिर में भगवान के दर्शन करने अवश्य जाएं. 

पेट में जलन एसिडिटी की समस्या देखने को मिल सकती है. इस बीच आपको  मिर्च मसाला और तैलीय चीजें कम खानी चाहिए. जिन लोगों की दांतों से संबंधित समस्या है वह लापरवाही से बचें.

Read More
{}{}