trendingNow11647745
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य बनाएंगे इन लोगों के लिए आय के नये स्रोत, भूमि-मकान से होगा लाभ

Sun Transit 2023: लाभ देने वाले सूर्य तुला राशि के जीवनसाथी के घर में पहुंच रहे हैं. तुला वालों के लिए सूर्य का इस स्थान में पहुंचने का तात्पर्य है कि सामने वाले का ताप बढ़ेगा और उसका ताप तुला वालों को भी सहना होगा.

सूर्य गोचर
Stop
Shashishekhar Tripathi|Updated: Apr 11, 2023, 12:01 PM IST

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य 14 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जहां पर पहुंचने के बाद वह उच्च के होकर अपनी फुल पावर में रहेंगे. मंगल के स्वामित्व वाले इस घर में 22 अप्रैल से गुरु भी आ जाएंगे, जो सूर्य को भी रास्ता दिखाने का काम करेंगे. सूर्य देव इस घर में 15 मई तक रहने वाले हैं. सूर्य का यह परिवर्तन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा, लेकिन तुला राशि वालों के लिए विशेष अर्थ वाला रहेगा. लाभ देने वाले सूर्य आपके जीवनसाथी के घर में पहुंच रहे हैं. तुला वालों के लिए सूर्य का इस स्थान में पहुंचने का तात्पर्य है कि सामने वाले का ताप बढ़ेगा और उसका ताप तुला वालों को भी सहना होगा. घर, समाज व ऑफिस में आपका जो भी पार्टनर होगा, उसको शांत रखने के साथ ही आपको भी उतना ही कूल व्यवहार करना होगा. सूर्य के प्रवास के दौरान सूझबूझ को बनाए रखना आपकी समझदारी होगी. पार्टनर की उन्नति का समय है, उन्हें सरकार की ओर से सम्मान आदि मिल सकता है.

घर हो या ऑफिस अथवा व्यापार, आपको सभी के साथ तालमेल बैठाकर चलना होगा, क्योंकि टकराव के चलते विवाद बढ़ेगा. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ विवादों को हवा न दें. ऊर्जा का सदुपयोग करें और इसे केवल कार्य को बढ़ाने में लगाएं. बॉस आपको टीम वर्क में शामिल कर सकते हैं. एकजुट होकर कार्य करें.

बिजनेस या कोई अन्य  कार्य पार्टनरशिप में करने वालों को प्रैक्टिकल होकर फैसले करने होंगे. जल्दबाजी में निर्णय लेना ठीक नहीं होगा. आय के नए स्रोत बनेंगे. नई डील के समय कानूनी मामलों को पक्का कर लें. भूमि या मकान के क्षेत्र में पैसा लगाने वालों को लाभ होगा.

युवाओं को नए मित्र सोच-समझकर बनाने चाहिए. बस किसी से मुलाकात हुई और दोस्त बना लिया की नीति ठीक नहीं होती. जीवनसाथी को गैर कानूनी पचड़ों से दूर ही रहने की सलाह दें. गलतफहमियों के चलते रिश्तों में तनाव उत्पन्न होगा.

अल्सर के शिकार लोगों को खानपान बहुत ही सादा रखना चाहिए. गिरने से कमर की हड्डी को चोट पहुंच सकती है, इसलिए सतर्क रहें. महिलाओं को हार्मोनल डिसऑर्डर का सामना करना पड़ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Read More
{}{}