trendingNow11307584
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Grah Gochar 2022: तेजी से तरक्‍की-खूब पैसा चाहते हैं तो आज से ही शुरू कर दें यह काम, सूर्य चमकाएंगे भाग्‍य

Sun Transit 2022 In leo: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 अगस्त 2022 को अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश कर चुके हैं. चूंकि सूर्य सफलता, आत्‍मविश्‍वास देने वाले ग्रह हैं इसलिए कुछ उपाय करना बहुत लाभदायी साबित होगा. 

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 18, 2022, 08:44 AM IST

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और सभी राशियों पर अहम असर डालते हैं. लेकिन इस 17 अगस्‍त 2022 को सूर्य ने अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश किया है. इस कारण सूर्य का यह गोचर बेहद अहम है और कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ भी है. इन जातकों को अगले एक महीने तक सूर्य खूब तरक्‍की और पैसा देंगे. 

इन लोगों के लिए शुभ है सूर्य का सिंह में गोचर 

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. यह सूर्य गोचर मेष, कर्क, सिंह और मीन राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा. उन्‍हें कामकाज में तरक्‍की मिलेगी. पैसा मिलेगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. 

ये हैं तरक्‍की-पैसा पाने के उपाय 

यदि कुंडली में सूर्य मजबूत हो तो जातक को तेजी से तरक्‍की मिलती है और वह खूब पैसा भी कमाता है. आइए जानते हैं सूर्य ग्रह से शुभ फल पाने के प्रभावी उपाय- 

- यदि सूर्य को मजबूत करके शुभ फल पाना चाहते हैं और जीवन में तेजी से सफल होना चाहते हैं तो हर रविवार को सुबह स्नान करके आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें. साथ ही गाय को गुड़ और रोटी खिलाएं. ये उपाय रोज करना और भी ज्‍यादा लाभ देगा. 

- सूर्य पिता का भी कारक ग्रह है. लिहाजा रोज अपने माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लें इससे सूर्य मजबूत होकर शुभ फल देता है.  

- तेजी से सफलता, ऊंचा पद पाने के लिए हर रविवार को सुबह जल्दी स्नान करके लाल कपड़े पहनें और 'ओम ह्रां ह्रीं ह्रौं स: सूर्याय नम:' मंत्र का जाप करें. ये जाप कम से कम 3 या 5 माला तक करें. 

- रोजाना सूर्य को सुबह अर्ध्‍य दें. साथ ही रविवार को बिना नमक का सेवन करें, व्रत रखें. इससे कई बीमारियां दूर होती हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}