trendingNow11829425
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Uday 2023: बस कुछ घंटे और...फिर चांदी काटेंगी ये 4 राशियां, शुक्र देंगे इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे

Venus Rise in Karka: शुक्र ग्रह 18 अगस्त 2023 को शाम 7 बजकर 17 बजे कर्क राशि में उदित होंगे. यह अवधि करीब 23 दिनों की रहेगी. वैदिक ज्योतिष में वृष और तुला राशि के स्वामी शुक्र हैं. 

Shukra Uday 2023: बस कुछ घंटे और...फिर चांदी काटेंगी ये 4 राशियां, शुक्र देंगे इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे
Stop
Rachit Kumar|Updated: Aug 18, 2023, 01:56 PM IST

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को ऐश्वर्य, वैभव, कला, प्रेम,सौंदर्य, भौतिक सुख, विलासिता और लग्जरी का कारक ग्रह माना जाता है. शुक्र ग्रह 18 अगस्त 2023 को शाम 7 बजकर 17 बजे कर्क राशि में उदित होंगे. यह अवधि करीब 23 दिनों की रहेगी. 

वैदिक ज्योतिष में वृष और तुला राशि के स्वामी शुक्र हैं. अगर किसी की राशि में शुक्र उच्च के हैं तो उनको विलासिता, वैवाहिक सुख, भौतिक सुख और प्रसिद्धि मिलती है. अब शुक्र के कर्क राशि में उदित होने के कारण कुछ ऐसी राशियां हैं, जिनको बेहद शानदार नतीजे मिलेंगे. आइए आपको बताते हैं, उन राशियों के बारे में.

मेष राशि

इस राशि की गोचर कुंडली के चौथे भाव में शुक्र उदित होंगे. अगर आप लाइफ पार्टनर, स्वास्थ्य समस्याएं, सेविंग्स और घरेलू जीवन में अशांति से परेशान चल रहे थे, तो उनसे आपको निजात मिल जाएगी. अन्य परेशानियों से भी मुक्त होने का समय आ गया है. आपके प्रयासों से शुभ फल मिलेगा और घर में हर ओर खुशियां नजर आएंगी.

वृष राशि

वृष राशि वालों के तीसरे भाव में शुक्र उदित होगा. लिहाजा पुरानी समस्याओं से बाहर निकलने में सक्षम होंगे. इस अवधि का इस्तेमाल आप जीवन को बेहतर बनाने और आगे बढ़ने के लिए करेंगे. जो लोग क्रिएटिव राइटिंग, प्रिंट मीडिया और लेखन से जुड़े हैं, उनको इस अवधि में फायदा मिलेगा.

कर्क राशि

शुक्र कर्क राशि में चौथे और 11वें भाव के स्वामी हैं. इसलिए इस राशि के लिए शुक्र बेहद महत्वपूर्ण हैं. चूंकि शुक्र आपकी राशि के पहले यानी लग्न भाव में उदित हो रहे हैं, ऐसे में यह समय आपके लिए बेहद शुभ रहेगा और आप अपनी पर्सनालिटी से सबको मोहित कर लेंगे.

मीन राशि

मीन राशि के जातक अब तक झगड़े, लव लाइफ में अहम का टकराव जैसी समस्याओं से जूझ रहे थे. लेकिन अब उनकी यह परेशानी दूर होने वाली है. आप अपने पार्टनर के साथ मजबूर रिश्ता बनाएंगे. बात शादी तक पहुंच सकती है. जो लोग कुंवारे हैं, उनकी शादी हो सकती है. करियर के मद्देनजर भी यह सकारात्मक समय होगा.

Read More
{}{}