trendingNow11730337
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra-Mangal Yuti: कर्क राशि में बनेगी शुक्र-मंगल की युति, इन राशियों पर छप्परफाड़ बरसेगा धन

Mangal Shukra Yuti: जल्द ही कर्क राशि में शुक्र और मंगल की युति बनने जा रही है. ज्योतिष में शुक्र वैभव, धन, लग्जरी, कला, भौतिक सुखों का कारक है. जबकि मंगल ग्रहों के सेनापति हैं. वह वीरता, रक्त, क्रोध और शौर्य का कारक है.

Shukra-Mangal Yuti: कर्क राशि में बनेगी शुक्र-मंगल की युति, इन राशियों पर छप्परफाड़ बरसेगा धन
Stop
Rachit Kumar|Updated: Jun 09, 2023, 06:31 AM IST

Shukra Mangal Rashi Parivartan: धरती के बाहर दूर अंतरिक्ष में ग्रह अपना खेल दिखाते ही रहते हैं. ये ग्रह समय-समय पर गोचर करते हैं या फिर अन्य ग्रहों के साथ युति बनाते हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन से न सिर्फ धरती बल्कि मानव जीवन पर भी इसका असर पड़ता है. 

जल्द ही कर्क राशि में शुक्र और मंगल की युति बनने जा रही है. ज्योतिष में शुक्र वैभव, धन, लग्जरी, कला, भौतिक सुखों का कारक है. जबकि मंगल ग्रहों के सेनापति हैं. वह वीरता, रक्त, क्रोध और शौर्य का कारक है. ज्योतिष की नजर से देखें तो कर्क राशि में बनने जा रही इन दोनों ग्रहों की युति बेहद शुभ है. इससे तीन राशियों को काफी धन और जमीन-जायदाद का लाभ होगा. आइए आपको बताते हैं.

मीन राशि

मीन राशि वालों को मंगल और शुक्र की युति बेहद लाभ देगी. यह युति इस राशि की गोचर कुंडली के पंचम भाव में बनने जा रही है. ऐसे में आपको संतान की जुड़ी कोई गुड न्यूज मिलेगी. इसके अलावा आपकी ख्वाहिशें भी पूरी हो सकती हैं. समाज में आपकी इज्जत बढ़ेगी. लव लाइफ में मधुरता रहेगी.

मकर राशि

शुक्र और मंगल की युति मकर राशि वालों की चांदी करा देगी. यह युति सप्तम भाव में बनेगी. आपको लाइफ पार्टनर की तरफ से सहयोग मिलेगा. इसके अलावा साझेदारी में भी फायदा मिलने की संभावनाएं हैं. वर्कप्लेस पर आपका रुतबा बढ़ सकता है. विदेश जाने के बारे में सोच रहे हैं तो ख्वाहिशें पूरी हो सकती हैं.

मिथुन राशि

मंगल और शुक्र की युति से मिथुन राशि वालों को खूब फायदा होगा. दूसरे स्थान में बनी रही इस युति से आपको धन प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा इनकम में भी इजाफा होगा. इनकम के कई अन्य स्रोत भी खुलते नजर आएंगे. मीडिया, कम्युनिकेशन, मार्केटिंग और कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए लकी वक्त है. 

 

Read More
{}{}