trendingNow11497676
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Venus Transit 2022: धन-दौलत देने वाले ग्रह शुक्र का गोचर! जानें किन राशियों पर होगा सबसे ज्‍यादा असर?

Shukra Gochar December 2022: धन-विलासिता देने वाले ग्रह शुक्र साल 2022 के आखिर में राशि परिवर्तन कर रहे हैं. शुक्र का गोचर कुछ लोगों की आर्थिक स्थिति के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Dec 23, 2022, 12:54 PM IST

Venus Transit in Capricorn 2022: साल 2022 खत्‍म होने को है और नया साल यानी कि 2023 शुरू होने वाला हैं लेकिन इस एक हफ्ते में ही बेहद अहम ग्रह गोचर होने जा रहे हैं. 28 दिसंबर को बुध गोचर होगा और उसके अगले दिन 29 दिसंबर 2022 को शुक्र गोचर होगा. शुक्र गोचर करके मकर राशि में प्रवेश करेंगे और 21 जनवरी 2023 तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान शुक्र सभी 12 राशि वालों की आर्थिक स्थिति पर अच्‍छा-बुरा असर डालेंगे. आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर किन राशि वालों को नुकसान करवा सकता है. 

शुक्र गोचर करायगा इन राशि वालों को नुकसान 

मिथुन राशि: शुक्र का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. इस दौरान खर्चे बढ़े हुए रहेंगे. इससे आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ेगा. बजट बनाकर चलें. अनिद्रा की समस्‍या हो सकती है. लव लाइफ में समस्‍या हो सकती है. सेहत भी बिगड़ सकती है. 

कर्क राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों को भी नुकसान करवा सकता है. साथ ही समस्‍याएं भी देगा. यात्रा के दौरान परेशानी हो सकती है. करियर के लिए भी ये समय अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. फैमिली लाइफ में भी मनमुटाव या तनाव रह सकता है. सेहत का ध्‍यान रखें. 

वृश्चिक राशि: शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि वालों के मन में असंतुष्टि का भाव रखेगा. कामकाज, आर्थिक स्थिति या प्रेमी के साथ रिश्‍ते को लेकर निराशा का भाव रह सकता है. आर्थिक समस्‍याएं हो सकती हैं. निजी जीवन में जिम्‍मेदारियों का बोझ रहेगा, वहीं कामकाज भी बढ़ा हुआ रहेगा. इसके कारण रिश्‍तों और सेहत पर नकारात्‍मक असर पड़ सकता है. 

धनु राशि: शुक्र का मकर में गोचर धनु राशि वालों को आर्थिक नुकसान करवा सकता है. खर्चे बढ़े हुए रहेंगे. लेन-देन करते समय बहुत सावधान रहें. नौकरी करने वाले लोगों पर काम का दबाव रहेगा. सीनियर्स से सहयोग न मिलने के कारण परेशान रह सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}