trendingNow11701094
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Gochar: धन-वैभव और ऐश्वर्य के स्वामी शुक्र करेंगे गोचर, इन 4 राशियों पर बरसेगा छप्परफाड़ पैसा

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह को धन, वैभव और ऐश्वर्य का स्वामी माना जाता है. जिन लोगों पर शुक्र की कृपा होती है. ऐसे लोग लग्जरी जीवन जीना पसंद करते हैं. शुक्र कुछ दिन बाद गोचर करने जा रहे हैं.    

शुक्र गोचर
Stop
Chandra Shekhar Verma|Updated: May 18, 2023, 03:44 PM IST

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को बेहद शुभ ग्रह माना गया है. इनको भोग, विलास, धन, वैभव, संपदा और लग्जरी जीवन का स्वामी माना जाता है. शुक्र मई के आखिर में गोचर करने जा रहे हैं. वह अभी मिथुन राशि में संचरण कर रहे हैं और 30 मई को कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. वह इस राशि में 7 जुलाई तक रहेंगे. इसके बाद सिंह राशि में गोचर कर जाएंगे. शुक्र का गोचर बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि इनके प्रभाव से जीवन सुखी से बीतता है. ऐसे में आइए जानते हैं कि शुक्र के राशि परिवर्तन करते ही, किन लोगों पर उनकी कृपा बरसने वाली है. 

मेष 

शुक्र गोचर से मेष राशि वालों के लिए भाग्य के दरवाजे खुल जाएंगे. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग बनेंगे और हर काम में सफलता हाथ लगेगी. इस दौरान पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा और परिवार में खुशहाली का माहौल बने रहेगा. इस दौरान धन लाभ के योग भी बनेंगे.

कर्क 

शुक्र का गोचर कर्क राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान कार्यस्थल पर आपके अनुकूल स्थिति रहेगी और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे. आपके व्यवहार और आचरण से लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. इस दौरान कारोबारियों को यापार में अच्छी उन्नति देखने को मिलेगी.

वृश्चिक 

शुक्र का यह गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस दौरान कई अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे. पारिवारिक जीवन सुखद बना रहेगा. इस दौरान किसी धार्मिक यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है. 

मीन 

शुक्र ग्रह का गोचर मीन राशि के जातकों के लिए शुभ परिणामों की बरसात करने वाला रहेगा. जो लोग लंबे समय से नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है. इस दौरान किसी कंपनी से ऑफर लेटर हाथ लग सकता है. संतान प्राप्ति की खुशखबरी मिलेगी. घर में नये वाहन की खरीद कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Kuber Dev Favourite Rashi: जन्म से ही इन लोगों पर रहता है कुबेर का आशीर्वाद, टाटा-अंबानी जैसी जीते हैं जिंदगी
Lal Kitab Totke: घर की तिजोरी में रख दें ये छोटी सी चीज, फिर देखें कमाल; कभी नहीं रहेगी पैसों की कमी

 

Read More
{}{}